फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाVideo Viral : बच्ची ने की बारिश में रिपोर्टिंग, लूटी वाहवाही

Video Viral : बच्ची ने की बारिश में रिपोर्टिंग, लूटी वाहवाही

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बच्ची बारिश में लाइव रिपोर्टिंग करती नजर आ रही है। 45 सेकंड के इस वीडियो में बच्ची भरे हुए बारिश के पानी में जाकर लोगों की...

Video Viral : बच्ची ने की बारिश में रिपोर्टिंग, लूटी वाहवाही
एजेंसी,हरियाणाMon, 22 Jul 2019 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक बच्ची बारिश में लाइव रिपोर्टिंग करती नजर आ रही है। 45 सेकंड के इस वीडियो में बच्ची भरे हुए बारिश के पानी में जाकर लोगों की समस्याओं को बताती है।

ये बच्ची हरियाणा के कुरुक्षेत्र शहर की रहने वाली है। इस बच्ची ने अपने इलाके के में जलभराव के ऊपर रिपोर्टिंग की है। बच्ची की वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है। सबसे पहले ये वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर की गई। उसके बाद यह हर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल हो गई है।

बरसाती पानी से लबालब गली में बनाई गई वीडियो को सबसे पहले चिगुरु प्रशांत नामक एक यूजर ने अपने टि्वटर से शेयर किया। वीडियो में बच्ची कहती है कि आप देख सकते हैं कि पानी बहुत तेजी से बह रहा है और मैं सहीं से चल भी नहीं पा रही हूं। इस दौरान बच्ची पानी से घिरे एक घर की ओर भी इशारा करके बताती है कि यहां पानी रोकने के लिए सीमेंट से भरी बोरियां का इस्तेमाल करना पड़ रहा है।

प्रशांत ने वीडियो के साथ लिखा कि मैं इस बच्ची की आवाज मुख्यमंत्री और अधिकारियों के कानों तक पहुंचने की उम्मीद करता हूं। यह बच्ची बारिश की वजह से ब्लॉक हुई सड़क पर रिपोर्टिंग कर रही है। इसमें कोई संदेह नहीं कि लड़की ने अपनी कला से सभी टीवी पत्रकारों को मात दे दी है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें