फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणागुरुग्राम : मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में 'टकला अंकल' गिरफ्तार

गुरुग्राम : मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में 'टकला अंकल' गिरफ्तार

मानेसर के पास नाहरपुर गांव में एक पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में महिला थाना पुलिस ने कलीम उर्फ टकला अंकल को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बुधवार शाम की है। पुलिस ने आरोपी टकला अंकल के...

गुरुग्राम : मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में 'टकला अंकल' गिरफ्तार
गुरुग्राम। हिन्दुस्तान टीमThu, 21 Jun 2018 02:49 PM
ऐप पर पढ़ें

मानेसर के पास नाहरपुर गांव में एक पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में महिला थाना पुलिस ने कलीम उर्फ टकला अंकल को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बुधवार शाम की है। पुलिस ने आरोपी टकला अंकल के खिलाफ दुष्कर्म और बाल यौन शोषण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, नाहरपुर गांव में कानपुर निवासी एक परिवार रहता था। पति-पत्नी दोनों कामकाजी हैं। बुधवार को वह दोनों काम पर गए थे, वहीं उनकी एक पांच साल की तथा दूसरी आठ साल की बेटी घर में थीं। इस परिवार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके जाने के बाद बड़ी बेटी कुछ देर के लिए पास में ही रह रही अपनी मौसी के घर चली गई। 

इतने में पड़ोस में रहने वाला कलीम उर्फ टकला अंकल आया और उनकी छोटी बेटी को चाकलेट देने के बहाने अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि, बच्ची के शोर मचाने पर दूसरे पड़ोसी ने आकर दरवाजा खटखटा दिया। इससे डरकर आरोपी ने बच्ची को छोड़ दिया। बच्ची के शोर मचाने पर अन्य पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। 

पुलिस के विशेषाधिकारी मनीष सहगल ने बताया, आरोपी को गुरुवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें