फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाहरियाणा के जींद में ट्रक और बाइक की भीषण टक्कर, चार दोस्तों की मौके पर ही मौत

हरियाणा के जींद में ट्रक और बाइक की भीषण टक्कर, चार दोस्तों की मौके पर ही मौत

हरियाणा के जींद में मंगलवार सुबह ट्रक और बाइक की टक्कर से हुए भीषण सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम...

हरियाणा के जींद में ट्रक और बाइक की भीषण टक्कर, चार दोस्तों की मौके पर ही मौत
जींद। भाषा Tue, 27 Jul 2021 02:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के जींद में मंगलवार सुबह ट्रक और बाइक की टक्कर से हुए भीषण सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हादसे की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस से जानकारी के अनुसार, जींद जिले में सफीदो राजकीय महाविद्यालय के सामने ट्रक तथा बाइक के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार चार युवकों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मरने वाले चारों व्यक्ति हैचरी में वैल्डिंग का काम करते थे। उन्होंने बताया कि पुलिस ने चारों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है और ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मरने वालों की पहचान अशोक (37), शुभम (18), सुमित (19) और मनीष (21) के रूप में की गई है। ये चारों सुबह काम पर निकले थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें