फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ हरियाणाबहन की मौत पर उसके घर जा रहे 3 भाइयों की हादसे में गई जान; भतीजे ने भी तोड़ा दम; 3 जख्मी

बहन की मौत पर उसके घर जा रहे 3 भाइयों की हादसे में गई जान; भतीजे ने भी तोड़ा दम; 3 जख्मी

बहन की मौत के बाद उसकी ससुराल जा रहे तीन भाइयों और भतीजे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। इस हादसे में दो महिलाओं सहित तीन लोग घायल...

बहन की मौत पर उसके घर जा रहे 3 भाइयों की हादसे में गई जान; भतीजे ने भी तोड़ा दम; 3 जख्मी
Praveen Sharmaपानीपत। वार्ताFri, 04 Feb 2022 06:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बहन की मौत के बाद उसकी ससुराल जा रहे तीन भाइयों और भतीजे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। इस हादसे में दो महिलाओं सहित तीन लोग घायल हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश से हरियाणा के कैथल जा रहे एक परिवार के चार सदस्यों की शुक्रवार सुबह सड़क हादसे मौत हो गई। परिवार के सदस्य बेटी की मौत की सूचना मिलने के बाद उसके सुसराल कैथल जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार, हादसा सुबह पांच बजे के करीब पानीपत पुलिस लाइंस के निकट हुआ जिसमें एक ट्रक ने ओवरटेक करने के चक्कर में एक कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

पीड़ित दयानंद ने बताया कि उन्हें कैथल में ब्याही उनकी बेटी बिमला की मौत की खबर गुरुवार देर रात मिली थी और वह कैथल जा रहे थे। हादसे में उनके तीन बेटों नवाब (40), रमेश (28) और रमेश (35) तथा छह वर्षीय पोता प्रियांशु की मौत हो गई। हादसे में ममता (35), नीलम (32) और कार चालक घायल गए हैं।

पुलिस के अनुसार, ट्रक चालक दुर्घटना के बाद फरार हो गया और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी ट्रक चालक का पता लगाने के लिए स्थानीय लोगों से पूछताछ करने के साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल सकती है।