DA Image
6 अगस्त, 2020|12:41|IST

अगली स्टोरी

पति से झगड़े के बाद बेटी की हत्या कर मां फरार, पुलिस तलाश में जुटी

हरियाणा के कैथल में पुलिस ने एक 25 वर्षीय महिला के खिलाफ अपनी दो वर्षीय बेटी की हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि राजकुमारी उर्फ रानी के पति सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार को दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और बाद में जब वह घर पर नहीं था तो रानी ने अपनी दो वर्षीय बेटी मन्नत को मार दिया और छोटी बेटी को लेकर घर से चली गई।

मन्नत की हत्या का पता तब चला जब सुरेंद्र की बहन ने कपड़े में ढंकी बच्ची की लाश देखी। पुलिस के अनुसार, सुरेंद्र ने उसे पुलिस में शिकायत से पहले ही दफना दिया था, इसलिए पुलिस टीम गांव पहुंची और लाश को निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

पुलिस के अनुसार, बच्ची की मां के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच व रानी जो मूल रूप से बिहार के पटना की रहने वाली है, उसकी तलाश जारी है।

पार्क की दीवार पर लटका मिला व्यक्ति का शव

जींद। हरियाणा के जींद जिले के सफीदों नगर के ऐतिहासिक नागक्षेत्र के संजय पार्क की दीवार पर सोमवार सुबह एक व्यक्ति का शव लटका मिला। इसकी सूचना किसी राहगीर ने पुलिस को दी। मृतक की पहचान करनाल जिले के मोहल्ला सफीदों के रामबुल के रूप में हुई है। स्थानीय पुलिस ने शव सफीदों के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया है। रामबुल की पत्नी ने कहा कि एक दिन पहले ही उनके घर पर फाइनेंसर ने आकर पैसे जल्दी देने को कहा था और धमकी दी थी कि अगर उसने समय पर किस्त के पैसे नहीं दिए तो जान से मार देगा। इसी बात से परेशान होकर लगता है कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली या उसे मार दिया गया है।

मृतक की पत्नी एवं अन्य परिजनों ने बताया कि रामबुल ने ओम फाइनेंसर्स से 10 हजार रुपये ब्याज पर लिए थे, जिसकी इस महीने की किस्त वह समय पर नहीं दे सका था। उन्होंने बताया कि वे सभी परिवार में हुई मौत के चलते अपने गांव राहड़ा गए हुए थे। जैसे ही वे सफीदों आए तो फाइनेंसर ने उन्हें परेशान करने लगा। रामबुल सफीदों शहर में ई रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। सिटी थाना प्रभारी देवीलाल ने कहा कि जल्द ही परिजनों के बयान दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:FIR registered against a woman for murder of her two-year-old daughter in kaithal