फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणापिता बना हैवान, बच्चों को जहर देकर फरार; 2 बहनों की मौत और 2 लड़ रहे जिंदगी से जंग

पिता बना हैवान, बच्चों को जहर देकर फरार; 2 बहनों की मौत और 2 लड़ रहे जिंदगी से जंग

आरोपी पिता बढ़ई का काम करता था और बताया जा रहा है कि वह कर्ज में डूबा हुआ था और स्थानीय लोगों का कर्ज चुकाने में असमर्थ था। जहर की वजह से दो बहनों की मौत हो गई है।

पिता बना हैवान, बच्चों को जहर देकर फरार; 2 बहनों की मौत और 2 लड़ रहे जिंदगी से जंग
Himanshu Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,रोहतकTue, 14 Nov 2023 08:47 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के रोहतक जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक पिता ने कथित तौर पर अपने बच्चों को जहर दे दिया और फरार हो गया। इस घटना में दो बहनों की मौत हो गई है, जबकि बाकी की भाई-बहनों को रोहतक के पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक सात साल की लड़की और एक साल के लड़के का इलाज चल रहा है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। जबकि 10 और 7 साल की दो बहनों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि पिता कर्ज के बोझ से आजिज आकर अपने बच्चों को जहर दे दिया।

कर्ज में डूबा था पिता

रोहतक पुलिस के ने बताया कि आरोपी पिता बढ़ई का काम करता था और बताया जा रहा है कि वह कर्ज में डूबा हुआ था और स्थानीय लोगों का कर्ज चुकाने में असमर्थ था। प्रवक्ता ने कहा, "घटना तब हुई जब आरोपी की पत्नी धान के खेतों में मजदूरी करने गई थी और वह बच्चों के साथ घर पर था। मंगलवार को आरोपियों ने उन्हें कोई जहर दे दिया, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। मृतक लड़कियों में से एक अपने चाचा के घर गई और उल्टी करने लगी और बाद में उसे सिविल अस्पताल रोहतक में ट्रांसफर कर दिया गया, जहां डॉक्टरों ने दो लड़कियों को मृत घोषित कर दिया।"

बच्चों को जहर देकर फरार है पिता

इस घटना के बारे में आगे पुलिस ने कहा कि सात साल की लड़की और एक साल के लड़के को पीजीआईएमएस रेफर किया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। शिवाजी कॉलोनी पुलिस ने आरोपी सुनील कुमार के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। पुलिस की मानें तो आरोपी फरार बताया जा रहा है। दो बच्चियों का पोस्टमार्टम बुधवार को कराया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें