फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाभाभी को 6 साल छोटे देवर से हो गया था प्यार, परिवार को पता चला तो किया ये काम

भाभी को 6 साल छोटे देवर से हो गया था प्यार, परिवार को पता चला तो किया ये काम

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। दो लोगों के बीच प्यार जब परवान चढ़ता है तो वो सही-गलत और उम्र की परवाह नहीं करते। ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला रविवार को हरियाणा के जींद में देखने को मिला। यहां...

भाभी को 6 साल छोटे देवर से हो गया था प्यार, परिवार को पता चला तो किया ये काम
जींद । एजेंसी Sat, 30 Jun 2018 04:42 PM
ऐप पर पढ़ें

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। दो लोगों के बीच प्यार जब परवान चढ़ता है तो वो सही-गलत और उम्र की परवाह नहीं करते। ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला रविवार को हरियाणा के जींद में देखने को मिला। यहां प्रेम-प्रसंग के चलते महिला और पुरुष ने ट्रेन के आगे कूदकर जीवन लीला समाप्त कर ली। दोनों के बीच देवर-भाभी का रिश्ता बताया गया है।

शैलजा हत्याकांड:पति का मेजर दोस्त गिरफ्तार,प्रेम-प्रसंग में हुआ मर्डर

जीआरपी जींद के एसएचओ बलवंत सिंह ने बताया कि उन्हें रविवार सुबह सूचना मिली कि एक महिला और पुरुष का शव घासो रेलवे स्टेशन के पास पटरी पर पड़ा है। जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लिया।

उन्होंने बताया कि शवों की शिनाख्त 28 वर्षीय सुदेश पत्नी प्रदीप निवासी तारखा और 22 वर्षीय संदीप पुत्र प्रकाश निवासी तारखा के रूप में हुई है। 

ग्लैमर वर्ल्ड से था शैलजा का नाता,रह चुकी हैं मशहूर मैगजीन की कवर गर्ल

पुलिस के अनुसार, रिश्ते में ये दोनों देवर-भाभी थे। लेकिन काफी लम्बे समय से दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जब परिजनों को इसका पता चला तो वे लोक-लाज डर से गांव से भाग निकले और घासो रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन के आगे कूदकर उन्होंने जान दे दी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें