फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणागुरुग्राम : सहेली के दोस्त ने किशोरी को होटल में ले जाकर लूटी आबरू

गुरुग्राम : सहेली के दोस्त ने किशोरी को होटल में ले जाकर लूटी आबरू

दिल्ली में रहने वाली एक किशोरी ने गुरुग्राम के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत दिल्ली पुलिस को दी थी। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जीरो एफआईआर...

गुरुग्राम : सहेली के दोस्त ने किशोरी को होटल में ले जाकर लूटी आबरू
गुरुग्राम | वरिष्ठ संवाददाताThu, 18 Oct 2018 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में रहने वाली एक किशोरी ने गुरुग्राम के एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने अपनी शिकायत दिल्ली पुलिस को दी थी। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जीरो एफआईआर दर्ज कर गुरुग्राम पुलिस को भेजी है। पुलिस ने बुधवार को पीड़िता की शिकायत पर बाल यौन उत्पीड़न और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना आठ अक्टूबर की है। दिल्ली पुलिस की ओर से भेजी गई जीरो एफआईआर गुरुग्राम पुलिस को मंगलवार शाम को मिली। 

महिला थाना पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय किशोरी मूलरूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली है और यहां अपने परिवार के साथ दिल्ली के एक इलाके में रहती है। वह अपनी मां के साथ कोठियों में कामकाज करती है।

दो दिन पहले की थी शादी, दूसरी महिला के साथ पंखे से लटकी मिली बॉडी

पीड़िता के मुताबिक, अगस्त में उसकी दोस्ती सहेली के दोस्त अंकित भाटिया से हुई थी। दोनों के बीच फोन पर बातचीत के बाद आठ अक्टूबर को आरोपी अंकित ने उसे मिलने के लिए बुलाया। उसने बताया कि वह अपने घर से हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पहुंची, जहां से आरोपी ने उसे कैब में बैठाकर गुरुग्राम के एक होटल में ले आया। यहां आरोपी ने पहले से कमरा बुक करा रखा था। आरोप है कि कमरे में पहुंचने के बाद आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो अंकित ने जान से मारने की धमकी देते हुए शारीरिक संबंध बनाए।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें