DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   हरियाणा  ›  जींद में दंपति ने मासूम बेटे सहित लगाया फंदा महिला की मौत, पति और बेटे की हालत गंभीर
हरियाणा

जींद में दंपति ने मासूम बेटे सहित लगाया फंदा महिला की मौत, पति और बेटे की हालत गंभीर

जींद। वार्ता Published By: Praveen Sharma
Sun, 20 Jun 2021 05:13 PM
जींद में दंपति ने मासूम बेटे सहित लगाया फंदा महिला की मौत, पति और बेटे की हालत गंभीर

हरियाणा के जींद जिले के गांगोली गांव रविवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति ने अपने मासूम बेटे समेत फांसी का फंदा लगा लिया जिसमें महिला की मौत हो गई, जबकि पड़ोसियों ने समय रहते उसके पति और बेटे को फंदे से उतार कर अस्पताल पहुंचा दिया।

पुलिस ने बताया कि गांगोली गांव निवासी अजीत (25), उसकी पत्नी संध्या (23) और ढाई साल का बेटा लक्की रविवार दोपहर को अपने घर में परिजनों को फंदे पर लटके दिखे, जिन्हें पड़ोसियों की मदद से नीचे उतारा गया, लेकिन तब तक संध्या की मौत हो चुकी थी तथा अजीत और लक्की की सांसें चल रही थीं। पति और बेटे को तुरंत सामान्य अस्पताल ले जाया गया, जहां से इन्हें पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है।

पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के पीछे मुख्य कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। बाप-बेटे को सामान्य अस्पताल लाया गया जहां से डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखकर उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया। अजीत गांव में नाई की दुकान करता है। दंपति के बीच रविवार को आपस में कहासुनी हो गई और इसके बाद ही सम्भवत: इन्होंने यह कदम उठाया।

घटना की सूचना पाकर एएसपी नितीश अग्रवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए तथा मौके पर मुआयना किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एएसपी अग्रवाल ने बताया कि घटना के पीछे मुख्य कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। आशंका जताई जा रही है कि पति ने पत्नी तथा बेटे को फांसी के फंदे पर लटकाया फिर खुद को फांसी लगाई है। फिलहाल परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

संबंधित खबरें