फोटो गैलरी

Hindi News हरियाणाCBSE टॉपर से गैंगरेप : तीन आरोपियों के फोटो जारी, एक सेना का कर्मचारी

CBSE टॉपर से गैंगरेप : तीन आरोपियों के फोटो जारी, एक सेना का कर्मचारी

हरियाणा के रेवाड़ी में सीबीएसई टॉपर रही एक युवती से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने शनिवार को फरार चल रहे तीन आरोपियों के फोटो जारी किए हैं। आरोपियों की पहचान मनीष, नीशू और पंकज के रूप में हुई है। पंकज...

CBSE टॉपर से गैंगरेप : तीन आरोपियों के फोटो जारी, एक सेना का कर्मचारी
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 16 Sep 2018 01:23 AM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के रेवाड़ी में सीबीएसई टॉपर रही एक युवती से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने शनिवार को फरार चल रहे तीन आरोपियों के फोटो जारी किए हैं। आरोपियों की पहचान मनीष, नीशू और पंकज के रूप में हुई है। पंकज भारतीय सेना में पदस्थ है। 

जानकारी के अनुसार, हरियाणा के पुलिस महानिदेशक बी.एस. संधू ने शनिवार को बताया कि युवती से गैंगरेप के तीन आरोपियों में से एक सेना का जवान है, जो फिलहाल राजस्थान में पदस्थ है और उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम राजस्थान रवाना हो गई है। 

ट्रॉमा से बाहर आ रही पीड़िता

पीड़िता की हालत अब स्थिर है और वह ट्रॉमा से बाहर आ रही है। उसकी एक्स-रे और अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट सामान्य हैं। हम नियमित रूप से उसकी हालत की समीक्षा जारी रखेंगे। -सुदर्शन पंवार, चिकित्सा अधीक्षक, रेवाड़ी जिला अस्पताल
 
एफआईआर के मुताबिक, यह घटना उस वक्त हुई जब लड़की महेंद्रगढ़ जिले में कनीना के कोचिंग सेंटर से लौट रही थी।

19 वर्षीय पीड़ित युवती के आरोप के अनुसार, लड़की ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि बुधवार को कार में सवार होकर आए आरोपियों ने उसे अगवा किया और उसे एक सुनसान जगह पर ले हए जहां उसे नशीला पेय पिलाने के बाद महेंद्रगढ़ जिले में उससे गैंगरेप किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें