DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लड़की छेड़ने को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, लड़की के पिता और चाचा घायल, पुलिसकर्मी का भी सिर फोड़ा

प्रतीकात्मक तस्वीर

फरीदाबाद से सटे बल्लभगढ़ शहर की शिव कॉलोनी में शुक्रवार रात लड़की से छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हो गया, जिसमें दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव भी हुआ। साथ ही इस झगड़े में गोली चलने की भी सूचना है। झगड़े की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस का एक पुलिसकर्मी भी झगड़ा शांत कराने की कोशिश में घायल हो गया। इस झगड़े में एक पक्ष के 6 लोग घायल हैं। सभी को इलाज के लिए निजी अस्पताल फरीदाबाद में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, तिगांव रोड के पास रहने वाले रमेश चंद ने बताया कि सेक्टर-3 निवासी सुंदर ने पेट्रोल पंप नजदीक उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की जिसकी शिकायत करने के लिए वह और उसका भाई इंद्राज शुक्रवार रात सुंदर के घर पहुंचे थे। लेकिन वहां पहुंचने से पहले सुंदर, शहीद, उसके बेटे सुनील कुलदीप भतीजे यतीश, हरीश, केशव व सुमित ने उन पर जानलेवा हमला बोल दिया। आरोप है कि इस दौरान करीब 10 राउंड गोलियां भी चलाई गईं। पता चला है कि गोली से इंद्राज नामक एक व्यक्ति घायल हुआ है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जब बीच-बचाव करा रही थी तभी हमलावरों से एक ने एसपीओ संदीप के सिर में चोट मारकर घायल कर दिया। सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में रमेश के बयान पर सुंदर, सुनील, कुलदीप, यतीश, हरीश, केशव व सुमित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bloody conflict over eve-teasing in Ballabhgarh three injured including policeman