फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ हरियाणाहरियाणा : पानीपत के पास ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, 3 लोगों की जिंदा जलकर मौत

हरियाणा : पानीपत के पास ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, 3 लोगों की जिंदा जलकर मौत

पानीपत-रोहतक हाईवे पर शुक्रवार को एक कार और ट्रक में टक्कर लगने के बाद कार में आग लग गई। हादसे के बाद कार में सवार 3 लोगों की झुलसकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

हरियाणा : पानीपत के पास ट्रक से टकराने के बाद कार में लगी आग, 3 लोगों की जिंदा जलकर मौत
Praveen Sharmaचंडीगढ़ | भाषाFri, 15 Apr 2022 05:17 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के पानीपत-रोहतक नेशनल हाईवे (Panipat-Rohtak National Highway) पर शुक्रवार को एक कार और ट्रक में टक्कर लगने के बाद कार में आग लग गई। इस हादसे में कार में सवार तीन लोगों की झुलसकर मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची इसराना थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी दी।

इसराना पुलिस थाना के इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि दुर्घटना के तुरंत बाद कार में आग लग गई, जिसमें झुलसकर तीन लोगों की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि ट्रक गोहाना से आ रहा था और पानीपत जाने वाला था।

उन्होंने बताया कि जब ट्रक चालक ने अनाज मंडी में प्रवेश करने के लिए दाहिनी ओर वाहन को मोड़ा, तभी गोहाना की ओर से आ रही कार इसराना के पास ट्रक से टकरा गई।

अधिकारी ने बताया कि टक्कर के बाद तुरंत कार में आग लग गई। हालांकि, आसपास लोग मौजूद थे, लेकिन किसी को भी अंदर फंसे लोगों को बचाने का मौका नहीं मिला। उन्होंने बताया कि मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।