DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लड़की को अधेड़ उम्र के शख्स से हो गया था प्यार, शादी से इनकार करने पर किया ये काम

प्रतीकात्मक तस्वीर

ग्रेटर फरीदाबाद की ओमेक्स सोसायटी में रहने वाली एक 23 वर्षीय युवती ने शादी करने से इनकार करने पर कथित रूप से अपने 50 वर्षीय प्रेमी की हत्या कर दी। हत्या के बाद युवती प्रेमी की लाश को फ्लैट में ही छोड़कर मौके से फरार हो गई। पुलिस ने मृतक के भतीजे की शिकायत पर आरोपी युवती के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, ओमेक्स सोसायटी में एक 23 वर्षीय युवती ने शादी के वायदे से मुकरने पर अपने 50 वर्षीय प्रेमी को धक्का देकर फर्श पर गिरा दिया, जिससे सिर में चोट लगने से प्रेमी की मौत हो गई। प्रेमी की मौत के बाद युवती फ्लैट को छोड़कर फरार हो गई। सोसायटी आरडब्ल्यूए से मंगलवार सुबह सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। 

पहले से शादीशुदा था महेंद्र

पुलिस के मुताबिक, भूड़ कॉलोनी निवासी 50 वर्षीय महेंद्र का नहर पार निवासी एक 23 वर्षीय युवती से मिलना-जुलना था। इस बीच दोनों के बीच आपस में संबंध बन गए थे। करीब चार माह से युवती अपने माता-पिता का घर छोड़कर ओमेक्स सोसायटी के फ्लैट में रहने लगी थी। महेंद्र पहले से शादीशुदा था और दोनों के रिश्ते की उनके परिवार के लोगों को भनक लग गई थी। इस बीच दोनों के परिवार के लोगों के बीच इस संबंध को खत्म करने को लेकर पंचायत भी हुई थी। मगर, पंचायत का कोई नतीजा नहीं निकला था। इस बीच दोनों एक-दूसरे से मिलते रहे। 

प्रेमिका को कराई थी दिवाली की शॉपिंग

सोमवार शाम को महेंद्र ने अपनी प्रेमिका को दिवाली की शॉपिंग भी करवाई थी। जिसका महेंद्र के परिजनों का पता चल गया था और इसे लेकर बाजार में भी महेंद्र के परिवार वालों और महेंद्र की प्रेमिका के बीच विवाद हुआ था। परिजनों ने महेंद्र से घर आने के लिए कहा था। इस पर उसने थोड़ी देर में घर पहुंचने की बात कही थी। लेकिन उन्हें मंगलवार को पुलिस से पता चला कि महेंद्र की ओमेक्स सोसायटी के फ्लैट में हत्या हो गई है। 

महेंद्र से शादी करना चाहती थी युवती

खेड़ी पुल थाना एसएचओ राजेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में मृतक के भतीजे की शिकायत पर आरोपी युवती के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी तक की जांच में यह पता चला है कि आरोपी युवती महेंद्र से शादी करना चाहती थी। मगर, महेंद्र शादी नहीं कर पा रहा था। इसी बीच दोनों के बीच फ्लैट के अंदर झगड़ा हुआ था। हाथापाई होने पर युवती ने महेंद्र को धक्का दे दिया था, जिससे महेंद्र के सिर में चोट लग गई थी और उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आरोपी युवती को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:23 years old woman killed her 50 years old boyfriend after denying for marriage in faridabad