फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातराजकोट आई महिला की गतिविधि थी संदिग्ध, एक्स-रे किया तो हैरान रह गए अधिकारी

राजकोट आई महिला की गतिविधि थी संदिग्ध, एक्स-रे किया तो हैरान रह गए अधिकारी

डीआरआई अधिकारियों के अनुसार पारडी (वलसाड) निवासी महिला के पासपोर्ट से पता चला कि उसने पिछले चार महीनों में शारजाह की चार यात्राएं की थीं। अधिकारियों ने जबउससे एक्स-रे करवाने को कहा तो उसने मना कर दिया

राजकोट आई महिला की गतिविधि थी संदिग्ध, एक्स-रे किया तो हैरान रह गए अधिकारी
Sourabh Jainलाइव हिंदुस्तान,सूरत, गुजरातFri, 07 Jun 2024 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने शारजाह से सूरत आई एक 45 वर्षीय महिला को सोने की स्मगलिंग के आरोप में हवाई अड्डे पर गिरफ्तार कर लिया। महिला अपने पेट के अंदर करीब 41 लाख रुपए के सोने को पेस्ट के रूप में छुपाकर लाई थी। जिसका पता चलने पर बुधवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए सोना बरामद कर लिया। 

डीआरआई अधिकारियों के अनुसार आरोपी महिला पारडी (वलसाड) की निवासी है, और उसके पासपोर्ट से पता चला है कि उसने पिछले चार महीनों में शारजाह की चार यात्राएं की हैं। अधिकारियों को शक था कि उसने अपने शरीर के अंदर पेस्ट के रूप में सोना छिपाकर रखा होगा। हालांकि, जब अधिकारियों ने उससे एक्स-रे करवाने के लिए कहा तो उसने सहयोग करने से इनकार कर दिया।

इसके बाद अधिकारी उसे लेकर सूरत जिला न्यायालय के जज के बंगले पर पहुंचे और जांच से जुड़ी अनुमति मिलने के बाद उसे एक्स-रे के लिए अस्पताल ले जाया गया। जांच में पता चला कि उसने अपने शरीर के अंदर सोने का पेस्ट छिपा रखा है और वो लगातार पेट में दर्द की शिकायत भी कर रही थी। मेडिकल प्रक्रिया से गुजरने के बाद अधिकारियों ने उसके पेट से 40.07 लाख रुपए मूल्य का 550 ग्राम सोने का पेस्ट बरामद किया। इस मामले में आगे की जांच जारी है।