DA Image
17 अक्तूबर, 2020|3:47|IST

अगली स्टोरी

पत्नी ने भाई के साथ मिलकर की पति के मर्डर की प्लानिंग, साले ने गिरफ्तारी के बाद किया यह सनसनीखेज खुलासा

crime scene

गुजरात में राजकोट जिले के वेकरी गांव के पास तीन दिन पहले डैम में गिरी एक कार से दो व्यक्तियों के शव मिले थे। पहले तो यह हादसा लग रहा था, लेकिन पुलिस ने दोनों की मौत की गुत्थी सुलझा ली है और इस मामले में मृतक की पत्नी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। 

गोंडल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जूनागढ़ में रहने वाले रमेश बालधा, पत्नी मंजू मरियम और साले नानजीभाई भीमा के साथ चोटीला चामुंडा मंदिर गए थे। इसके लिए कार किराए पर ली गई थी। मंदिर से लौटते समय रमेश के साले नानजी ने रमेश और ड्राइवर को शराब पिलाई। इसी दौरान उसने शराब में बेहोशी की दवा मिला दी और कार लॉक कर डैम की ढाल से नीचे लुढ़का दी थी। इसके बाद मंजू और नानजी घर लौट आए थे।

दूसरे दिन राहगीरों ने कार का एक हिस्सा देखा और पुलिस को सूचना दी। मृतक रमेश के भाई ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, इस दौरान मंजू ने यही बताया कि रमेश बिना बताए कहीं गए थे और घर नहीं लौटे। हालांकि पुलिस ने यह पता लगा लिया कि तीन दिन पहले मंजू और उसका भाई रमेश के साथ कहीं जाते देखे गए थे। 

इसके बाद सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर जांच की गई तो दोनों संदेह के घेरे में आ गए। जब पुलिस ने मृतक के साले नानजी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। नानजी ने बताया कि उसके जीजा रमेश की 25 लाख की बीमा पॉलिसी थी और करीब 8 एकड़ जमीन भी थी। पति-पत्नी के बीच रिश्ते भी अच्छे नहीं थे। इसी के चलते मंजू और उसने मर्डर का प्लान बनाया। कार ड्राइवर समेत इसलिए मारा था, ताकि यह हादसा लगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Wife plans husband murder with brother after arrest brother-in-law reveals this sensational disclosure