फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातझगड़े के अगले दिन पत्नी की दर्दनाक हत्या, शव के पास बैठी रही 2 साल की बच्ची, पति की इस थ्योरी पर पुलिस को शक

झगड़े के अगले दिन पत्नी की दर्दनाक हत्या, शव के पास बैठी रही 2 साल की बच्ची, पति की इस थ्योरी पर पुलिस को शक

पुलिस ने फिलहाल के लिए पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन पुलिस को शक है कि उसकी हत्या में उसके परिवार का ही हाथ है।

झगड़े के अगले दिन पत्नी की दर्दनाक हत्या, शव के पास बैठी रही 2 साल की बच्ची, पति की इस थ्योरी पर पुलिस को शक
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,राजकोटFri, 16 Feb 2024 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के राजकोट से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 28 वर्षीय महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। घटना उस वक्त की है जब महिला का पति ऑफिस में था। पति ने दावा किया है कि ये पूरा मामला लूट से जुड़ा हुआ है। आरोपी घर में डकैती करने घुसे और उस दौरान पत्नी की हत्या कर फरार हो गए। हालांकि पुलिस पति की थ्योरी पर पूरी तरह से विश्ववास नहीं कर  रही है। पुलिस को शक है कि महिला की मौत में परिवार की भूमिका भी हो सकती है। 

इंडिन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक महिला की मौत बुधवार शाम जामनगर रोड पर स्थित उसके फ्लैट में हुई। पत्नी की पहचान हेमाली वरू के तौर पर हुई है। पति अल्पेश की तरफ से दर्ज शिकायत के मुताबिक पति बुधवार रात 8.30 बजे घर लौटा तो बेडरूम का दरवाजा बाहर से लॉक पाया। जब उसने दरवाजा खोला तो पत्नी को बिस्तर पर पड़ा पाया। उसकी गर्दन से खून बह रहा था। एफआईआर में कहा गया गया है कि बिस्तर पर कैंची की दो जोड़ी भी पड़ी थीं। पति ने बताया कि उनकी 2 साल की बेटी भी उसी कमरे में मौजूद थी। जब वो दरवाजा खोलकर अंदर घुसा और कमरे की  लाइट जलाई तो बेटी दौड़कर उसके पास आ गई। 

उसने बताया कि सामान भी इधर उधर बिखरा हुआ था और 68 हजार रुपए के सोने के आभूषण भी गायब थे। पुलिस ने फिलहाल के लिए पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है लेकिन पुलिस को शक है कि उसकी हत्या में उसके परिवार का ही हाथ है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि एक दिन पहले ही पति-पत्नी ता झगड़ा हुआ था। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच जारी है और आगे की जांच के लिए पति का स्टेटमेंट रिकॉर्ड किया जा रहा है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें