DA Image
13 जनवरी, 2021|5:16|IST

अगली स्टोरी

जब प्रेमी संग घूम रही थी युवती तो टकरा गया पहला बॉयफ्रेंड, फिर....

गुजरात के सूरत में एक लड़की के चक्कर में दो युवक आपस में भिड़ गए। इनमें एक लड़की का मौजूदा प्रेमी है तो दूसरा पूर्व प्रेमी। वेसू में आगम आर्केड के पास युवती के दो प्रेमी आपस में भिड़ गए। मौजूदा प्रेमी ने पूर्व प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया।

जानकारी के अनुसार, अलथाण एसएमसी आवास में रहने वाला प्रवीण उर्फ प्रिंस पुत्र किशन निम्बो हीरे के कारखाने में काम करता है। प्रवीण अडाजण में रहने वाली रिया उर्फ कायनाथ से प्रेम करता था। हालांकि रिया ने प्रवीण से प्रेम संबंध तोड़ दिया था और विपुल पुत्र मनीष टेलर से प्रेम करने लगी थी। पिछले कुछ दिनों से विपुल और रिया दोनों साथ-साथ रहते हैं। गत 28 अक्टूबर को रात में विपुल और रिया वेसू में आगम आर्केड के पास एक होटल में खाना खाने गए थे। दोनों लिफ्ट के पास खड़े थे तभी प्रवीण भी वहां आ गया।

रिया ने विपुल को बताया कि प्रवीण उसे परेशान करता है। इसके बाद विपुल और प्रवीण झगड़ा करने लगे। विपुल ने प्रवीण से कहा कि आज अगर तू जिंदा बच गया तो दोबारा हमारे रास्ते में नहीं आएगा। इसके बाद चाकू निकालकर प्रवीण पर हमला कर दिया।

गंभीर रूप से घायल प्रवीण को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उमरा पुलिस ने विपुल और रिया के खिलाफ हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:When the girl was walking with her lover the first boyfriend collided then