फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातगुजरात के वडोदरा एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

गुजरात के वडोदरा एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

सुरक्षा एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है। यात्रियों के साथ-साथ उनके सामान और हर गाड़ी की तलाशी ली जा रही है। इसके अलावा साइबर क्राइम की टीम जांच में जुटी हुई है कि ईमेल कहां से भेजा गया। 

गुजरात के वडोदरा एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट
human trafficking nicaragua bound airbus a340 flight
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,वडोदराTue, 18 Jun 2024 05:24 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के वडोदरा एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। ये धमकी ईमेल के जरिए भेजी गई है जिसके बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ाकर जांच शुरू कर दी गई है। सीआईएसएफ से लेसर लोकल पुलिस तक एयरपोर्ट पर जांच में जुटे हैं। यात्रियों के साथ-साथ उनके सामान और हर गाड़ी की तलाशी ली जा रही है। इसके अलावा साइबर क्राइम की टीम जांच में जुटी हुई है कि ईमेल कहां से भेजा गया। 

वडोदरा के हरनी पीएस के इंस्पेक्टर आरडी चौहान का कहना है, "गोपनीय सूचना मिली थी जिसके बाद हवाईअड्डे पर सुरक्षा व्यवस्था का ध्यान रखने के लिए पुलिस की टीमें गठित की गई हैं। बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वॉड, एम्बुलेंस, फायर टेंडर भी हवाईअड्डे पर पहुंच गए हैं।

स्कूलों को भी बम वाली धमकी

इससे पहले गुजरात के कुछ स्कूलों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी जिसके बाद सभी स्कूलों सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करते हुए हर जगह तलाशी ली गई लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला। यह धमकी बाद में अफवाह साबित हुई। तब भी स्कूलों को धमकी भरा ईमेल ही मिला था। 

जयपुर एयरपोर्ट को भी धमकी

वडोदरा के अलावा आज जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को भी बम की धमकी वाला ईमेल मिला है। ईमेल मिलते ही अफरा-तफरी मच गई और जांच एजेंसियां तुरंत जांच में जुट गई। इससे पहले दिल्ली से दुबई जाने वाले एक विमान में बम रखा होने की धमकी सोमवार को ईमेल के जरिए दी गई जो बाद में अफवाह साबित हुई। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘‘सोमवार सुबह नौ बजकर 35 मिनट पर आईजीआई हवाई अड्डे के डायल कार्यालय को ई-मेल प्राप्त हुआ जिसमें दिल्ली से दुबई जाने वाली उड़ान में बम रखा होने की धमकी दी गई थी।’’ अधिकारी ने बताया कि विमान की तलाशी में कोई भी संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं की गई।