फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातगुजरात में दो नवजात जुड़वा बच्चे कोरोना पॉजीटिव, जानें क्या बोले डॉक्टर

गुजरात में दो नवजात जुड़वा बच्चे कोरोना पॉजीटिव, जानें क्या बोले डॉक्टर

पूरे देश में कोरोना का कहर एक बार फिर देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां हर रोज हैरान कर देने वाले मामले सामने आ रहे हैं। तो दूसरी तरफ लोग कोरोना गाइडलाइन्स का पालन नहीं कर रहे है। इसी बीच गुजरात से दो...

गुजरात में दो नवजात जुड़वा बच्चे कोरोना पॉजीटिव, जानें क्या बोले डॉक्टर
लाइव हिन्दुस्तान,गुजरातFri, 02 Apr 2021 01:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरे देश में कोरोना का कहर एक बार फिर देखने को मिल रहा है। एक तरफ जहां हर रोज हैरान कर देने वाले मामले सामने आ रहे हैं। तो दूसरी तरफ लोग कोरोना गाइडलाइन्स का पालन नहीं कर रहे है। इसी बीच गुजरात से दो नवजात जुड़वा बच्चों के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर सामने आई है। गुजरात के वडोदरा में दो नवजात जुड़वा बच्चों ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। डॉक्टर ने कहा कि नवजात शिशु स्थिर हैं और उन्हें अस्पताल में सहायक उपचार दिया जा रहा है।

डॉक्टर ने आगे बताया कि नवजात शिशु के माता-पिता दोनों ने भी सकारात्मक परीक्षण किया है। डॉ शीला अय्यर ने कहा, “शिशुओं को छुट्टी मिलने के 15 दिन बाद उन्हें अस्पताल लाया गया। नवजात जुड़वां बच्चों को दस्त और गंभीर पानी की कमी के साथ लाया गया था। एसएसवी अस्पताल की डॉ शीला अय्यर ने कहा कि कोविड -19 के शिशुओं का परीक्षण किए जाने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई।

गुजरात ने गुरुवार को 2,410 कोविद -19 मामलों के अपने उच्चतम एक दिवसीय स्पाइक की सूचना दी। राज्य की कुल कोविद टैली 3,10,108 है, जबकि मरने वालों की संख्या 4,528 है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें