फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातमासूमों की जान से खिलवाड़ वाली लापरवाही, तेज रफ्तार स्कूल वैन से गिरीं बच्चियां; VIDEO

मासूमों की जान से खिलवाड़ वाली लापरवाही, तेज रफ्तार स्कूल वैन से गिरीं बच्चियां; VIDEO

पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने तथा दूसरों की जान व व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने के आरोप में भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है

मासूमों की जान से खिलवाड़ वाली लापरवाही, तेज रफ्तार स्कूल वैन से गिरीं बच्चियां; VIDEO
two girls fall off school van in vadodara driver arrested
Sourabh Jainभाषा,वडोदरा, गुजरातSat, 22 Jun 2024 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के वडोदरा शहर से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां पर चलती स्कूल वैन से गिरकर दो लड़कियां घायल हो गईं। घटना के सिलसिले में पुलिस ने लापरवाही से गाड़ी चलाने वाले आरोपी वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी चालक लर्निंग लायसेंस पर वाहन चला रहा था। इस बात की जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को दी।

पुलिस के मुताबिक, 19 जून की दोपहर को हुई यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई। जिसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और जनता में इसे लेकर आक्रोश फैल गया।

वडोदरा के सहायक पुलिस आयुक्त प्रणव कटारिया ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना तरसाली रोड इलाके में हुई, वहीं पर स्थित एक आवासीय सोसायटी में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है, जिसमें यह घटना रिकॉर्ड हो गई और जल्द ही इसका वीडियो वायरल हो गया। वीडियो में स्कूल की ड्रेस पहनी हुईं दो लड़कियों को वैन से गिरते हुए देखा जा सकता है। घटना के बाद वहां आसपास मौजूद लोगों ने तुरन्त दौड़कर गिरी हुई बच्चियों को उठाया और उनकी मदद करते हुए उनका हालचाल जाना। इस बीच एक बच्ची रोने लगी तो दूसरी बच्ची ने उसे गले लगाकर संभाला। इसके बाद लोग उन बच्चियों को सामने के एक मकान में ले गए। 

पुलिस अधिकारी प्रणव कटारिया ने आगे बताया, 'वीडियो में दो लड़कियां एक रिहायशी सोसायटी के अंदर सड़क पर स्कूल वैन से गिरती हुई दिखाई दे रही हैं। उनके साथ उनका स्कूल बैग भी गिर गया था। वीडियो में दिख रहे वैन चालक प्रतीक पढियार को हिरासत में ले लिया गया है।' उन्होंने बताया कि दोनों लड़कियों को मामूली चोटें आईं हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पढियार (23) के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने तथा दूसरों की जान और व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने के आरोप में भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि आरोपी वैन चालक के पास 'लर्निंग लायसेंस' मिला है।