फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातगुजरात में दर्दनाक हादसा, कंटेनर से जा भिड़ी कार; एक साल के बच्चे समेत 5 की मौत

गुजरात में दर्दनाक हादसा, कंटेनर से जा भिड़ी कार; एक साल के बच्चे समेत 5 की मौत

कार में एक चार साल का और एक एक साल का बच्चा मौजूद था। कंटेनर से कार के टकराने के बाद कार में मौजूद 5 लोगों की मौत हो गई जिसमें एक साल का बच्चा भी शामिल था।

गुजरात में दर्दनाक हादसा, कंटेनर से जा भिड़ी कार; एक साल के बच्चे समेत 5 की मौत
Aditi Sharmaभाषा,वडोदराMon, 04 Mar 2024 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के वडोदरा में दर्दकनाक हादसा हुआ है। यहां एक कार के कंटेनर से टकराने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई  है। इनमें दो दंपत्ति और बच्चा शामिल था। घटना रविवार देर रात की बताई जा रही हा जिसमें दो आदमी अपनी पत्नियों और दो बच्चों के साथ कार में जा रहे थे। कपूराई पुलिस थाने के एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ये सभी लोग वड़ोदरा जिले के कर्जन तालुका से वापस आ रहे थे। इसी दौरान उनकी कार ने कंट्रोल खो दिया और सड़क किनारे खड़े कंटेनर से टकरा गई। 

कार में एक चार साल का और एक एक साल का बच्चा मौजूद था। कंटेनर से कार के टकराने के बाद कार में मौजूद 5 लोगों की मौत हो गई जिसमें दो दंपत्ति समेत एक साल का बच्चा भी शामिल था। वहीं 4 साल का बच्चा इस हादसे में घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन बचाव दल मौके पर पहुंचे और पीड़ितों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला।

ये हादसा वडोदरा में नेशनल हाईवे 8 का बताया जा रहा है। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि पूरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं कार के अंदर मौदूद पांच लोगों की भी मौत हो गई। 

इन पांच की मौत

पुलिस के मुताबिक जिन पांच लोगों की मौत हुई है उनकी पहचान 34 साल के प्रजनेशभाई पटेल,  30 साल के मयूरभाई पटेल, 31 साल की उर्वशीबेन पटेल और 28 साल की भूमबेन पटेल के तौर पर हुई है। इसके अलावा एक साल के बच्चे लव पटेल की भी मौत हो गई है। वहीं  डिविजन फायर ऑफिसर निकुंज आज़ाद ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि " हमें जानकारी मिली थी कि जामवा से अहमाबाद जाने वाले हाईवे पर ऑल्टो गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है। इसके बाद एक रेस्क्यू टीम तुरंत वहां पहुंच गई और गाड़ी में फंसे सभी लोगों को बाहर निकाला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें