फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातगुजरात में तीन बच्चियों की कुएं में डूबने से मौत, एक को बचाने में गई बाकी दो की भी जान

गुजरात में तीन बच्चियों की कुएं में डूबने से मौत, एक को बचाने में गई बाकी दो की भी जान

पंचमहल जिले में हुए इस बेहद दुखद हादसे में तीन नाबालिगों की मौत कुएं में डूबने से हो गई। हादसे के वक्त तीनों लड़कियां जंगल में मवेशी लेकर गई थीं। इसी दौरान प्यास लगने पर वहां बने कुएं की तरफ गई थीं।

गुजरात में तीन बच्चियों की कुएं में डूबने से मौत, एक को बचाने में गई बाकी दो की भी जान
three girls drown after falling into well in gujarat
Sourabh JainPTI,गोधरा, गुजरातWed, 12 Jun 2024 02:54 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के पंचमहल जिले में हुए एक दुखद हादसे में पांच साल की बच्ची समेत तीन लड़कियों की कुएं में डूबने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक यह घटना मंगलवार को सिमलिया गांव में हुई। बुधवार को इस बारे में जानकारी देते हुए दमवाव थाने के एक अधिकारी ने बताया कि जिले के घोघंबा तालुका के एक ही गांव की रहने वाली तीनों लड़कियां जंगल में मवेशी चराने के लिए एक साथ गई थीं। इसी दौरान पानी की प्यास लगने पर यह हादसा हो गया। पीड़ितों की पहचान कीर्ति (5), सरस्वती (10) और ललिता (12) के रूप में हुई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया, 'जब एक लड़की खेत में स्थित कुएं पर प्यास बुझाने गई, तो उसका संतुलन बिगड़ गया और वह कुएं में गिर गई। उसे बचाने के लिए दो अन्य लड़कियां भी कुएं की ओर दौड़ीं, लेकिन वे भी संतुलन खो बैठीं और कुएं में गिर गईं। नतीजतन, तीनों लड़कियां डूब गईं।' 

पुलिस ने बताया कि जब देर शाम तक तीनों नाबालिग घर नहीं लौटीं, तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी तलाश शुरू की और बाद में उनके शव कुएं में देखे। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि शवों को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल भेजा गया। पुलिस के मुताबिक बुधवार तड़के दमवाव थाने में आकस्मिक मौत की रिपोर्ट दर्ज की गई है।