फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातगुजरात में सीरियल ब्लास्ट की धमकी, पुलिस को चेताया; क्यों रची साजिश जानकर उड़ जाएंगे होश

गुजरात में सीरियल ब्लास्ट की धमकी, पुलिस को चेताया; क्यों रची साजिश जानकर उड़ जाएंगे होश

जांच में यह पता चला कि आशीष ने पत्र लिखकर बम विस्फोट करने की धमकी दी थी और पत्र में खुद की पहचान ओम प्रकाश पासवान बताई थी। दरअसल, वह ओम प्रकाश को फंसाना चाहता था। पुलिस ने आशीष को अरेस्ट कर लिया है।

गुजरात में सीरियल ब्लास्ट की धमकी, पुलिस को चेताया; क्यों रची साजिश जानकर उड़ जाएंगे होश
Devesh Mishraभाषा,अहमदाबादTue, 31 Jan 2023 08:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुजरात पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर अहमदाबाद शहर में सिलसिलेवार विस्फोट करने की कथित धमकी देने वाले 34 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अहमदाबाद अपराध शाखा की एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, जांच में पता चला है कि आरोपी आशीष कुमार दुसाध की मंशा एक व्यक्ति को फंसाने की थी, जिसने आशीष को अपनी एक महिला रिश्तेदार से दूर रहने को कहा था।

विज्ञप्ति में कहा गया है कि जांच में यह पता चला कि आशीष ने पत्र लिखकर बम विस्फोट करने की धमकी दी थी और पत्र में खुद की पहचान ओम प्रकाश पासवान बताई थी। दरअसल, वह ओम प्रकाश को फंसाना चाहता था।

उत्तर प्रदेश के बलिया के रहने वाले आशीष को गुजरात के खेड़ा जिले के बरेजा गांव से गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबद्ध धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, 24 जनवरी को अहमदाबाद पुलिस आयुक्त के दफ्तर में एक पत्र मिला, जिसमें गणतंत्र दिवस पर सिलसिलेवार विस्फोट करने की धमकी दी गई थी। पुलिस ने कहा कि यह पत्र हस्तलिखित था और पत्र भेजने वाले ने अपनी पहचान ओम प्रकाश पासवान के तौर पर बताई थी तथा उसमें फोन नंबर भी दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें