DA Image
20 अप्रैल, 2021|3:42|IST

अगली स्टोरी

ऑनलाइन क्लास से परेशान होकर घर से चला गया आठवीं का छात्र, चिट्‌ठी लिख कहा- ऐसे पढ़ाई नहीं आ रही समझ में

                          mla

देश में पिछले साल मार्च में कोरोना ने दस्तक दी तो धीरे-धीरे पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बन गई। स्कूल-कॉलेज सब बंद कर दिए तो ऑनलाइन क्लास को महत्व दिया गया। लेकिन ऐसी पढ़ाई किसी के लिए वरदान साबित हुई तो साथ ही कईयों को मुश्किल में भी डाला। घटना शहर के रांदेर इलाके की है, जहाँ ऑनलाइन पढ़ाई समझ में न आने पर एक आठवीं का छात्र चिट्‌ठी लिखकर घर छोड़ कर चला गया।

जानकारी के अनुसार, अडाजण पाटिया में विजय डेयरी के पास गंगा-जमुना अपार्टमेंट में योगेशभाई पुत्र इंद्रवदन शाह पत्नी करुणा और इकलौते बेटे तरल के साथ रहते हैं। योगेशभाई पत्नी के साथ दुकान-दुकान पर गुटखा बेचने का कारोबार करते हैं। उनका 14 वर्षीय बेटा तरल अडाजण पाटिया, शुभम सोसाइटी में स्थित जेएचबी सरदार प्राइमरी स्कूल में अंग्रेजी माध्यम में आठवीं में पढ़ता है।

18 जनवरी को योगेशभाई पत्नी के साथ गुटखे का कारोबार करने गए थे। इसी दौरान तरल चिट्‌ठी लिखकर घर से कहीं चला गया। शाम को योगेशभाई वापस आए तो दरवाजा बाहर से बंद था। दूसरी चाबी से दरवाजा खोलकर अंदर गए तो उन्हें एक चिट्‌ठी मिली। जिसमें लिखा था- मम्पी-पापा मैंने आपको बहुत परेशान किया है, अब मैं जा रहा हूं। ऑनलाइन पढ़ाई हमारे समझ में नहीं आ रही है।

वहीं, जब योगेशभाई ने सोसाइटी में लगे सीसीटीवी की जांच की तो उन्होंने पाया कि सीसीटीवी फुटेज में उनका बेटा पानी की बोतल और साइकिल लेकर जाता हुआ दिखाई दिया है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The student of class VIII left home upset due to online class wrote a letter saying - I do not understand such studies