फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातप्रेमिका के भाई से डरकर भागा तो कुएं में जा गिरा युवक, 4 दिन बाद मिली लाश

प्रेमिका के भाई से डरकर भागा तो कुएं में जा गिरा युवक, 4 दिन बाद मिली लाश

गुजरात के राजकोट जिले की गोंडल तहसील के एक गाँव में बड़ी ही हैरतअंगेज घटना सामने आई है, इलाके में सनसनी तब फ़ैल गई है जब गाँव के ही कुछ बच्चों ने गुरुवार दोपहर को गांव के खेत में स्थित कुएं से एक युवक...

प्रेमिका के भाई से डरकर भागा तो कुएं में जा गिरा युवक, 4 दिन बाद मिली लाश
The Pebble,नई दिल्लीFri, 26 Feb 2021 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के राजकोट जिले की गोंडल तहसील के एक गाँव में बड़ी ही हैरतअंगेज घटना सामने आई है, इलाके में सनसनी तब फ़ैल गई है जब गाँव के ही कुछ बच्चों ने गुरुवार दोपहर को गांव के खेत में स्थित कुएं से एक युवक की लाश देखी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने लाश को कुएं से बाहर निकाला तो पता चला कि यह युवक तीन दिन पहले इसी गाँव की युवती से मिलने आया था इसी दौरान जब प्रेमिका के भाई ने देख लिया तो वह भाग खड़ा हुआ और हड़बड़ी में खेत में बने कुएं में जा गिरा।

जानकारी के अनुसार, घटना राजकोट जिले की गोंडल तहसील के गुंदासुरा गांव का है। बताया जा रहा है कि मृतक की पहचान ज्ञानेंद्र् सिंह गौतम (26) के रूप में हुई है। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और यही वेरावल की एक कंपनी में काम करता था। उसके परिवार में उसकी पत्नी के अलावा उसके दो बच्चे भी रहते है। मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, बीते सोमवार को युवक इसी गाँव में रहने वाली प्रेमिका से मिलने रात के करीब 11 बजे आ पहुंचा था। घटना की रात उसकी पत्नी, बच्चों के साथ मायके गई हुई थी। मृतक और उसकी प्रेमिका के घर खेत के किनारे ही बने हैं, जब वह प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो युवती के भाई ने उसे टॉर्च की रोशनी में देख लिया। ऐसे में ज्ञानेंद्र भाग खड़ा हो गया और गांव की सीमा पर खेत में बने पानी भरे कुएं में जा गिरा। वहीं, उसके प्रेमिका के भाई ने सोचा कि वह भागने में कामयाब हो गया है तो वापस घर आ गया।

शुक्रवार की सुबह गाँव के ही कुछ बच्चे खेत के पास खेल रहे थे तभी उन्होंने कुएं में तैरती हुई लाश देखी तो गांववालों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद गाँव वालों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में शव की शिनाख्त हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें