फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातपलंग पर सोया था कुत्ता, भगाने पर बेटे-बहू ने बाप को पीट-पीटकर किया लहूलुहान

पलंग पर सोया था कुत्ता, भगाने पर बेटे-बहू ने बाप को पीट-पीटकर किया लहूलुहान

लालजी चावड़ा ने पुलिस को बताया कि जब वह कुत्ते को पलंग से भगा रहे थे तब इसे देख कर उनके बेटे और बहू को गुस्सा आ गया। वे दोनों उनसे बहस करने लगे। देखते ही देखते वे मारपीट करने लगे।

पलंग पर सोया था कुत्ता, भगाने पर बेटे-बहू ने बाप को पीट-पीटकर किया लहूलुहान
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,राजकोटSun, 14 Apr 2024 10:25 AM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात में एक 57 साल के शख्स को उनके ही बेटे और बहू ने पीट-पीटकर घायल कर दिया। वह इतनी बुरी तरह जख्मी हो गए कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और सिर पर चार टांके लगे। व्यक्ति की पहचान लालजी चावड़ा के रूप में हुई है। दरअसल, लालजी के पलंग पर एक कुत्ता सोया था। जब उन्होंने उसे भगाया तब उनके बेटे-बहू ने उनपर अटैक कर दिया। यह राजकोट के अंबेडकरनगर की घटना है।

पलंग पर कुत्ता

'देश गुजरात' की रिपोर्ट के मुताबिक, 57 साल के लालजी चावड़ा ने अपने बेटे और बहू के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाया है। उन्होंने थाने में इसे लेकर शिकायत दर्ज की है। उन्होंने बतााय कि उनका बेटा अजय और उसकी पत्नी देवल ने उन्हें पीटा जब वह एक कुत्ते को भगाने की कोशिश कर रहे थे। दरअसल, आरोपी अजय और उसकी पत्नी ने एक आवारा कुत्ते को पाला था। कुत्ता अक्सर उनके घर आता-जाता था। गुरुवार की रात जब लालजी चावड़ा अपने घर लौटे तब उन्होंने देखा कि वह आवारा कुत्ता उनके बिस्तर पर था। इसे देखकर वह कुत्ते को पलंग से भगाने लगे।

पीट-पीटकर किया लहूलुहान

लालजी चावड़ा ने पुलिस को बताया कि जब वह कुत्ते को पलंग से भगा रहे थे तब इसे देख कर उनके बेटे और बहू को गुस्सा आ गया। वे दोनों उनसे बहस करने लगे। देखते ही देखते वे मारपीट करने लगे। लालजी ने बताया कि उनकी बहू ने उन्हें मुक्का और लात मारना शुरू कर दिया। इसके बाद उनके बेटे ने सिर पर हमला कर दिया। मारपीट के बाद लालजी चावड़ा खून से लथपथ हो गए। इसके बाद उनके पड़ोसियों ने एंबुलेंस बुलाकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनके सिर पर चार टांके लगे हैं। 

घायल लालजी चावड़ा ने पुलिस में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपने बेटे-बहू के खिलाफ मापरीट का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें