फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातद्वारका मंदिर में पूजा के बाद पीएम मोदी ने लगाई समुद्र में डुबकी, स्कूबा डाइविंग का उठाया लुत्फ

द्वारका मंदिर में पूजा के बाद पीएम मोदी ने लगाई समुद्र में डुबकी, स्कूबा डाइविंग का उठाया लुत्फ

पीएम मोदी ने आज मुख्य  भूमि और बेट द्वारता को जोड़ने वाले लगभग 2.32 किलोमीटर लंबे देश के सबसे लंबे केबल आधारित पुल सुदर्शन सेतु का उद्घाटन किया। इसके अलावा उन्होंने द्वारका मंदिर में पूजा भी की।

द्वारका मंदिर में पूजा के बाद पीएम मोदी ने लगाई समुद्र में डुबकी, स्कूबा डाइविंग का उठाया लुत्फ
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,द्वारकाSun, 25 Feb 2024 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात दौरे पर हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है जहां वह देश को 48 हजार करोड़ रुपए से ज्यादा के विकास कार्यों की सौगात देंगे। अपने इस दौरे के दौरान पीएम मोदी ने देवभूमि द्वारका जिले के पंचकुई समुद्र तट पर स्कूबा डाइविंग भी की। इससे पहले पीएम मोदी लक्षद्वीप में भी एडवेंचर का लुत्फ उठा चुका है। उस समय उनकी स्कूबा डाइविंग करते हुए तस्वीर खूब वायरल हुई थी। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। 

इससे पहले पीएम मोदी ने आज मुख्य  भूमि और बेट द्वारता को जोड़ने वाले लगभग 2.32 किलोमीटर लंबे देश के सबसे लंबे केबल आधारित पुल सुदर्शन सेतु का उद्घाटन किया। इसके अलावा उन्होंने बेट द्वारका मंदिर में पूजा अर्चना भी की। इसके बाद स्कूबा डाइविंद के लिए  पंचकुई समुद्र तट पर गए। 

ये है आगे का कार्यक्रम

प्रधानमंत्री रविवार दोपहर राजकोट एम्स पहुंचेंगे और बाद में शाम को शहर के रेस कोर्स मैदान में एक रैली को संबोधित करेंगे। सार्वजनिक संबोधन से पहले वह पुराने हवाई अड्डे से एक किलोमीटर लंबे रोड शो में भी हिस्सा लेंगे।  पीएम मोदी राजकोट (गुजरात), बठिंडा (पंजाब), रायबरेली (उत्तर प्रदेश), कल्याणी (पश्चिम बंगाल) और मंगलागिरी (आंध्र प्रदेश) में स्थित पांच एम्स परिसरों का उद्घाटन करेंगे। राजकोट सहित पांच सुपर-स्पेशियलिटी अस्पतालों का निर्माण केंद्र द्वारा 6,300 करोड़ रुपये की लागत से किया गया है।

इसके अलावा, मोदी एनएचएआई, रेलवे, ऊर्जा और पेट्रोकेमिकल्स, सड़क और भवन, बंदरगाह और स्वास्थ्य और परिवार कल्याण जैसे विभिन्न राज्य और केंद्रीय विभागों की 48,000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें