फोटो गैलरी

Hindi News गुजरात1 साल की बेटी को दूसरी मंजिल से फेंक भागे पति-पत्नी, जानिए फिर क्या हुआ

1 साल की बेटी को दूसरी मंजिल से फेंक भागे पति-पत्नी, जानिए फिर क्या हुआ

गुजरात के सूरत में माता-पिता के बीच हुए झगड़े की सजा एक साल की मासूम बच्ची को भुगतनी पड़ी। पत्नी से हुए झगड़े के दौरान पति ने गुस्से में आकर बेटी को घर की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। पड़ोसियों ने...

1 साल की बेटी को दूसरी मंजिल से फेंक भागे पति-पत्नी, जानिए फिर क्या हुआ
Pebble,अहमदाबाद।Wed, 23 Sep 2020 05:37 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के सूरत में माता-पिता के बीच हुए झगड़े की सजा एक साल की मासूम बच्ची को भुगतनी पड़ी। पत्नी से हुए झगड़े के दौरान पति ने गुस्से में आकर बेटी को घर की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। पड़ोसियों ने बच्ची के गिरने की आवाज सुनी तो उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। गंभीर रूप से घायल मासूम जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। वहीं, आरोपी पिता फरार हो गया है और मां मायके चली गई।

शहर के मान दरवाजा के पास स्थित कॉलोनी में रहने वाला भाविन सोनवणे को अपनी पत्नी कामिनी के चरित्र पर संदेह है। इसे लेकर आए दिन दोनों के बीच झगड़ा होता है। मंगलवार दोपहर को भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। इससे नाराज होकर कामिनी अपने मायके जाने के लिए निकल गई।

कामिनी के जाते ही भाविन अपना आपा खो बैठा और उसने कमरे में सो रही एक साल की बेटी को गोद में उठाया और बाल्कनी से नीचे फेंककर घर से फरार हो गया। पड़ोसियों ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया और कामिनी के परिवार को सूचना दी। कामिनी ने भाविन के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करवाया है।

कामिनी के भाई विकास ने बताया कि भाविन और कामिनी ने लव मैरिज की थी। शादी के लिए दोनों घर से भाग गए थे और कामिनी के परिवार ने इसका मामला भी दर्ज करवाया था। हालांकि, दोनों की शादी और बेटी के जन्म के बाद परिवार ने दोनों को स्वीकार कर लिया था। विकास ने आगे कहा कि शादी के कुछ महीनों बाद ही भाविन, कामिनी के चरित्र पर शक करने लगा था। इस बात को लेकर वह कामिनी के साथ आए दिन मारपीट करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें