फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातमोदी हैं चक्रवर्ती सम्राट, एक हजार साल में इकलौता हिंदू शासक, बड़े संत बोले- हम करते हैं प्यार

मोदी हैं चक्रवर्ती सम्राट, एक हजार साल में इकलौता हिंदू शासक, बड़े संत बोले- हम करते हैं प्यार

संतों के एक सम्मेलन में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की गई। अखिल भारतीय संत समिति के महासचिव जितेंद्रानंद जी ने पीएम मोदी को पिछले 1000 साल में एकमात्र हिंदू शासक बताया और चक्रवर्ती सम्राट कहा।

मोदी हैं चक्रवर्ती सम्राट, एक हजार साल में इकलौता हिंदू शासक, बड़े संत बोले- हम करते हैं प्यार
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,गांधीनगरMon, 05 Feb 2024 12:33 PM
ऐप पर पढ़ें

अहमदाबाद में संतों के एक सम्मेलन में पीएम मोदी की जमकर तारीफ की गई। अखिल भारतीय संत समिति के महासचिव जितेंद्रानंद जी ने पीएम मोदी को पिछले 1000 साल में एकमात्र हिंदू शासक और चक्रवर्ती सम्राट बताया। संत ने कहा कि उनका प्रेम भाजपा के लिए नहीं बल्कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के लिए है। 

जितेंद्रानंद जी ने कहा, 'हम मोदी और अमित शाह को प्यार करते हैं, भाजपा को नहीं। दुविधा में ना रहें। क्योंकि भाजपा में कई ऐसे नेता भी हैं जिन्हें धर्म से कुछ लेना देना नहीं। हम मोदी और शाह से प्रेम करते हैं क्योंकि पिछले 1000 साल में मोदी ही एकमात्र हिंदू शासक हैं।' संत ने कहा, 'हम मोदी और अमित शाह से प्यार करते हैं बीजेपी से नहीं। दुविधा में ना रहें, क्योंकि भाजपा में बहुत से नास्तिक भी हैं, जिनका धर्म से कोई लेना-देना नहीं है। हम मोदी और शाह से प्रेम करते हैं क्योंकि पिछले 1000 सालों में मोदी एकमात्र हिंदू शासक हैं। हमें उन पर गर्व है।'

जितेंद्रानंद जी ने पीएम मोदी को चक्रवर्ती सम्राट कहा और उन्हें राजर्षि की उपाधि भी दी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी में राजर्षि होने के सभी गुण मौजूद हैं। राजर्षि ऐसे राजा को कहा जाता है जो विद्वान भी हो।
 
कांग्रेस की ओर से सरकार पर जांच एजेंसियों के दुरपयोग के आरोप लगाए जाने के संदर्भ में उन्होंने कहा, 'रामजन्मभूमि न्यास को टारगेट करके इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की ओर से 22 नोटिस दिए गए और छापेमारी की गई। लेकिन चंपतराय जी कभी इस पर रोए नहीं, जैसा कि कांग्रेस इन दिनों कर रही है।' ज्ञानवापी में पूजा के लिए हाल ही में कोर्ट से दी गई अनुमित को लेकर उन्होंने कहा, 'हमने अयोध्या, काशी और मथुरा के लिए शपथ ली है। अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के बाद काशी के ताले भी टूटे हैं।'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें