फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातगरबा में गड़बड़! पहचान छिपाकर पंडाल में घुसे मुस्लिम युवकों को पीटा, इंदौर से अहमदाबाद तक हंगामा

गरबा में गड़बड़! पहचान छिपाकर पंडाल में घुसे मुस्लिम युवकों को पीटा, इंदौर से अहमदाबाद तक हंगामा

गरबा में पहचान छिपाकर घुसने को लेकर बुधवार को इंदौर से अहमदाबाद तक हंगामा हुआ। इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 7 मुस्लिम युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया तो दूसरी तरफ अहमदाबाद में भी पीटा।

गरबा में गड़बड़! पहचान छिपाकर पंडाल में घुसे मुस्लिम युवकों को पीटा, इंदौर से अहमदाबाद तक हंगामा
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,अहमदाबादThu, 29 Sep 2022 11:06 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गरबा में पहचान छिपाकर घुसने को लेकर बुधवार को इंदौर से अहमदाबाद तक हंगामा हुआ। एक तरफ इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने 7 मुस्लिम युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया तो दूसरी तरफ अहमदाबाद में कुछ युवकों को जमकर पीटा गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बजरंग दल के कार्यकर्ता युवकों को पीटते नजर आ रहे हैं। कपड़े तक फाड़ दिए गए।

अहमदाबाद के सिंधुभवन इलाके में एक पंडाल में बजरंग दल के कार्यकर्ता लोगों के पहचान पत्र जांच रहे थे। इस दौरान वहां कथित तौर पर पहुंचे 4 मुस्लिम युवकों को रोका गया। पहचान पत्र मांगे जाने पर तीन लड़के भाग गए। लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक युवक को पकड़ लिया और उसे जमकर पीटा। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उसके कपड़े फाड़ दिए गए हैं। फिलहाल पुलिस को शिकायत नहीं दी गई है।

इंदौर में भी 7 को पकड़ा
इसी तरह का एक मामला इंदौर में भी सामने आया है, जहां एक पंडाल में 7 मुस्लिम युवकों को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा। बताया जा रहा है कि युवक अपना धर्म छिपाकर पंडाल में घुसे थे। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना है कि आरोपी लड़कियों का वीडियो बना रहे थे। शक होने पर जब पूछताछ की गई तो पता चला कि वे मुस्लिम है, जिनके लिए एंट्री बैन है। बजरंगियों ने आरोपी युवकों को पुलिस को सौंप दिया। पंढरीनात पुलिस ने केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

हम शुद्ध रखना चाहते हैं अपनी पूजा पद्धति: साध्वी प्रज्ञा
भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा है कि कोई भी गरबा पंडाल में जाते हैं तो उनका पहचान पत्र देखा जाए। मुस्लिम समुदाय के लोगों को वहां ना जाने दिया जाए। हम अपनी पूजा पद्धति को शुद्ध रखना चाहते हैं। किसी भी तरह मुस्लिम युवक वहां वर्जित होने चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें