फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातफेसबुक पर मुस्लिम शख्स ने भगवान गणेश का उड़ाया मजाक, अब कोर्ट ने दी बड़ी सजा

फेसबुक पर मुस्लिम शख्स ने भगवान गणेश का उड़ाया मजाक, अब कोर्ट ने दी बड़ी सजा

शालीमार अपार्टमेंट के रहने वाले 34 साल के आजाद अंसारी को कोर्ट ने बड़ी सजा दी है। उसे अब तीन साल तक जेल की हवा खानी पड़ेगी। साथ ही उसपर पचास हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

फेसबुक पर मुस्लिम शख्स ने भगवान गणेश का उड़ाया मजाक, अब कोर्ट ने दी बड़ी सजा
Devesh Mishraलाइव हिंदुस्तान,वलसाडSat, 25 Nov 2023 03:09 PM
ऐप पर पढ़ें

सोशल मीडिया सभी आम और खास लोगों को अपने विचारों को शेयर करने का मौका देता है। लेकिन अक्सर यह देखा जाता है कि कुछ लोग ऐसे पोस्ट कर देते हैं जिससे दूसरों की भावनाएं आहत हो जाती हैं। ऐसा ही एक मामला गुजरात के वलसाड से आया है। एस मुस्लिम समुदाय के शख्स ने फेसबुक पर हिंदू भगवान गणेश जी की एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर के साथ उसने भगवान गणेश को लेकर आपत्तिजनक कमेंट किए। शख्स की पहचान आजाद रियाजुद्दीन अंसारी के रूप में हुई है।

शालीमार अपार्टमेंट के रहने वाले 34 साल के आजाद अंसारी को कोर्ट ने बड़ी सजा दी है। उसे अब तीन साल तक जेल की हवा खानी पड़ेगी। साथ ही उसपर पचास हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है। 'देश गुजरात' की रिपोर्ट के मुताबिक, यह सजा उसे अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत ने दी है।

पहनाई थी जूतों की माला
रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी आजाद अंसारी ने साल 2018 में फेसबुक पर भगवान गणेश की एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर के साथ उसने आपत्तिजनक व अभद्र कमेंट किए थे। उसके पोस्ट का कई लोगों ने विरोध किया। कुछ हिंदू संगठन के लोग आरोपी के पास गए और तब उसे जूतों की माला भी पहनाई।

भगवान गणेश को लेकर अभद्र पोस्ट करने वाले आजाद अंसारी के खिलाफ केस दर्ज किया गया। साल 2018 में हुई इस घटना की सजा कोर्ट ने नवंबर 2023 में दी है। कोर्ट ने आरोपी को तीन साल जेल की सजा सुनाई है। साथ ही उसपर जुर्माना भी लगाया गया है।

हिंदू लड़की के साथ करने लगा गंदा काम...
वहीं एक दूसरे मामले में बीते दिनों गुजरात में एक मुस्लिम युवक को पकड़ा गया जो हिंदू युवती के साथ गंदा काम कर रहा था। दरअसल, एक 17 साल की लड़की बाल कटाने के लिए जावेद हबीब सैलून में गई थी। वहां शाहरुख शाह (24) नाम का एक ब्यूटीशियन नाबालिग को एक अलग केबिन में ले गया। वहां फेशियल करने के दौरान वो युवती इधर-उधर छूने लगा। यहां क्लिक कर पढ़िए पूरी खबर...