फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातमॉडल तान्या सिंह ने सुसाइड वाली रात क्या-क्या किया? अधूरी रह गई एक ख्वाहिश

मॉडल तान्या सिंह ने सुसाइड वाली रात क्या-क्या किया? अधूरी रह गई एक ख्वाहिश

मॉडलिंग की दुनिया में तान्या सिंह धीरे-धीरे अपना नाम बना रही थी। सुसाइड वाली रात उसने विदेश में रहने वाले अपने भाई के पास वीडियो कॉल किया। दोनों के बीच लंबी बातचीत भी हुई।

मॉडल तान्या सिंह ने सुसाइड वाली रात क्या-क्या किया? अधूरी रह गई एक ख्वाहिश
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,सूरतFri, 23 Feb 2024 03:08 PM
ऐप पर पढ़ें

Model Tania Singh suicide: मॉडल तान्या सिंह अक्सर काम से लौटकर देर रात में घर आती थी। ऐसे में सुबह उसके पिता भवानी सिंह ही उसे जगाते थे। लेकिन जब सोमवार को उन्होंने तान्या के कमरे का दरवाजा खोला तब उनके होश उड़ गए। तान्या की लाश फंदे से लटकी हुई थी। उसके कानों में ईयरफोन लगे हुए थे। यह गुजरात के सूरत के हैप्पी एलिगेंस सोसायटी का मामला है। भवानी सिंह ने इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी। पुलिस को बुलाया गया। कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला। लेकिन करीब तीन दिन बाद इस केस में कई खुलासे हुए हैं।

सुसाइड वाली रात तान्या ने क्या-क्या किया?
मॉडलिंग की दुनिया में तान्या सिंह धीरे-धीरे अपना नाम बना रही थी। सुसाइड वाली रात उसने विदेश में रहने वाले अपने भाई के पास वीडियो कॉल किया। दोनों के बीच लंबी बातचीत भी हुई। 'आजतक' की रिपोर्ट के मुताबिक, उस रात तान्या ने केवल एक बार नहीं बल्कि अपने भाई को दो बार वीडियो कॉल किया था। वहीं दोनों के बीच हमेशा की तरह सामान्य बातचीत ही हुई थी।

अधूरी रह गई एक ख्वाहिश
इस केस में एक क्रिकेटर का नाम भी आया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि तान्या और सनराइजर्स हैदराबाद के क्रिकेटर अभिषेक शर्मा रिलेशनशिप में थे। तान्या के कमरे से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला लेकिन उसके सोशल मीडिया से बहुत कुछ पता चला है। रिपोर्ट के मुताबिक, खुदकुशी से पहले तान्या अभिषेक से बात करना चाहती थी। इसके लिए वह लगातार कोशिश भी कर रही थी। वहीं यह भी बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले छह महीनों से रिश्ता खराब हो गया था। क्रिकेटर अभिषेक ने इसके बाद तान्या का नंबर ब्लॉक कर दिया और वह उससे बात नहीं करना चाहता था।

दोनों की तस्वीरें भी मिलीं
जांच के दौरान पुलिस को तान्या और अभिषेक की कुछ तस्वीरें भी मिली हैं। पुलिस को यह पता चला है कि तान्या काफी समय से अभिषेक से बात करने की कोशिश कर रही थी। हालांकि अभिषेक उससे दूरी बना रहा था। इस डेथ मिस्ट्री ने गुजरात से लेकर मुंबई तक सनसनी मचा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें