फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातरीलबाजी का चढ़ा बुखार, समुद्र के अंदर उतारी दो-दो थार; फिर कार फंसने पर मदद की गुहार

रीलबाजी का चढ़ा बुखार, समुद्र के अंदर उतारी दो-दो थार; फिर कार फंसने पर मदद की गुहार

पुलिस ने दोनों थार कार को जब्त कर लिया है। दरअसल, इस घटना के बाद दोनों रीलबाज युवक अपनी-अपनी कार छोड़कर फरार हो गए। पुलिस दोनों युवकों को खोजने में जुटी हुई है।

रीलबाजी का चढ़ा बुखार, समुद्र के अंदर उतारी दो-दो थार; फिर कार फंसने पर मदद की गुहार
Devesh Mishraलाइव हिन्दुस्तान,कच्छMon, 24 Jun 2024 01:58 PM
ऐप पर पढ़ें

खतरनाक स्टंट वाले कई रील आपने देखे होंगे। लेकिन क्या कभी समुद्र में डूबते दो-दो थार कार को देखा है? दरअसल, दो रीलबाज युवक अपनी थार लेकर समुद्र की ओर बढ़ गए। देखते ही देखते उनकी कार डूबने लगी। उन्होंने बहुत कोशिश की कि कार वापस निकल आए। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों की जान बचाई। बाद में उनकी गाड़ियों को भी बाहर निकाला गया। इस मामले में पुलिस ने ऐक्शन लिया है। दोनों युवकों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। यह गुजरात का मामला है। 

रीलबाजी पड़ी महंगी
एचटी ऑटो की रिपोर्ट के मुताबिक, गुजरात के कच्छ के मुंद्रा में अपनी महिंद्रा थार एसयूवी को दो युवक समुद्र में लेते गए। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में थार कार गहरे पानी में फंसी हुई दिखाई दे रही हैं। दोनों युवकों ने उन्हें निकालने की बहुत कोशिश की। दरअसल, दोनों वहां इंस्टाग्राम के लिए रील बनाने गए थे। हालांकि समुद्र में फंसने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों एसयूवी को पानी से बाहर निकाला गया।

रेत में फंसने से बढ़ी मुसीबत
जानकारी के मुताबिक, यह मुंद्रा के पास भद्रेश्वर में पिछले हफ्ते की घटना है। दोनों युवक स्थानीय हैं। वे थार कार को गहरे पानी में ले जाकर बाहर निकालने का वीडियो बना रहे थे। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक थार लाल और दूसरी सफेद रंग की है। पहिए के ऊपर तक दोनों कार पानी में डूब गईं हैं। दोनों गाड़ियों में पानी अंदर भी घुस गया। युवकों ने कार को बाहर निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन वे नाकाम रहे। दरअसल, दोनों कार का पहिए समुद्र के रेत में फंस गए थे।

वाहन छोड़कर भागे रीलबाज
पुलिस ने दोनों थार कार को जब्त कर लिया है। दरअसल, इस घटना के बाद दोनों रीलबाज युवक अपनी-अपनी कार छोड़कर फरार हो गए। पुलिस दोनों युवकों को खोजने में जुटी हुई है। दोनों के खिलाफ तमाम धाराओं के तहत केस भी दर्ज किया गया है। कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से वाहन मालिक का पता लगाया जा रहा है।