DA Image
18 अक्तूबर, 2020|6:21|IST

अगली स्टोरी

पत्‍नी ने पति को दी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स रखने की छूट, जानिए वजह

wife give permission for extra marital affairs  symbolic pic

गुजरात के अहमदाबाद में एक रोचक मामला प्रकाश में आया है। मोबाइल की कॉल रिकॉर्डिंग से पति का एक अन्‍य महिला के साथ प्रेम प्रसंग उजागर हो गया, बचाव में पति ने कहा कोरोना महामारी के चलते बिजनेस में घाटा लग गया और प्रेमिका आर्थिक मदद कर रही है तो पत्‍नी बोली जब तक कर्ज नहीं उतर जाता प्रेम प्रसंग बनाए रखो। 

समाज में आम तौर पर पति व पत्‍नी के बीच किसी तीसरे की मौजूदगी भी अमान्‍य है, लेकिन जब मसला प्रेम प्रसंग का हो और पत्‍नी ऐसे मामले के उजागर होने के बाद भी प्रेम प्रसंग जारी रखने की नसीहत देकर छोड़ दे तो किसी आश्‍चर्य से कम नहीं है। 

अहमदाबाद के नरोडा इलाके में रहने वाले एक पति-पत्नी के नीचे वाले फ्लैट में रहने वाली एक वि‍धवा महिला दीपिका (बदला हुआ नाम) की मित्रता उपर रहने वाली महिला से हो गई। आपस में घर आते-जाते दीपिका व महिला के पति के बीच प्रेम संबंध बन गए। इसी बीच गत वर्ष दीपिका को नए फ्लैट की जरूरत पड़ी तो प्रकाश ने नया घर दिलाने में उसकी मदद कर दी।

कुछ दिनों बाद पत्‍नी को उन दोनों के बीच प्रेम संबंध का शक हुआ तो वह मायके जाकर रहने लगी। कुछ दिनों बाद पति के फोन करने पर वह वापस लौट आई, लेकिन गत दिनों पति के मोबाइल की कॉल रिकॉर्डिंग पत्‍नी ने सुनी तो उसके होश उड़ गए। पत्‍नी ने जब जवाब मांगा तो पति ने कहा बिजनेस में काफी घाटा लग गया था और दीपिका बिजनेस में आर्थिक मदद कर रही है, जिससे वह कर्ज की भरपाई कर रहा है।

इस पर पत्नी ने भी मजबूरी में कर्ज उतर जाने तक प्रेम संबंध को जारी रखने की मंजूरी दे दी और कहा कि जब कर्ज उतर जाए तो दीपिका के साथ कोई संबंध नहीं रखोगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Know why wife gave her husband permission for have extra marital affairs