फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातघर के अंदर पंखे से लटकी मिली IPS अधिकारी की पत्नी, अहमदाबाद में सुसाइड से सनसनी

घर के अंदर पंखे से लटकी मिली IPS अधिकारी की पत्नी, अहमदाबाद में सुसाइड से सनसनी

पुलिस अधिकारी ने बताया, आईपीएस अधिकारी आरटी सुसारा की 47 साल की पत्नी शालुबेन की लाश उनके घर के एक कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली। यह थलतेज इलाके की घटना है।

घर के अंदर पंखे से लटकी मिली IPS अधिकारी की पत्नी, अहमदाबाद में सुसाइड से सनसनी
Devesh Mishraपीटीआई,अहमदाबादFri, 01 Dec 2023 05:23 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात में एक भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी की पत्नी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुरुवार की रात गुजरात कैडर के एक आईपीएस अधिकारी की पत्नी अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी। यह अहमदाबाद की घटना है।

पुलिस अधिकारी ने बताया, आईपीएस अधिकारी आरटी सुसारा की 47 साल की पत्नी शालुबेन की लाश उनके घर के एक कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली। यह थलतेज इलाके की घटना है। जांच में पुलिस को पता चला कि सूरत से अहमदाबाद लौटने के बाद गुरुवार देर रात शालुबेन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक, आईपीएस अधिकारी के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सोला सिविल अस्पताल भेजा गया है।

आरटी सुसारा वर्तमान में सूरत के हजीरा में मरीन टास्क फोर्स के पुलिस अधीक्षक के रूप में कार्यरत हैं। पुलिस ने बताया कि आईपीएस अधिकारी और उनकी पत्नी एक शादी में शामिल होने के लिए पिछले कुछ दिनों से सूरत में थे। आरटी सुसारा छुट्टी पर थे और गुरुवार दोपहर को अहमदाबाद आ गए। उनकी पत्नी शालुबेन रात में घर लौटी। उस समय सुसारा सो रहे थे।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह जब आरटी सुसारा उठे तब उन्होंने देखा कि एक कमरे में उनकी पत्नी की लाश फंदे से लटके हुई है। उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी। जांच में पुलिस ने पाया कि शालुबेन ने देर रात अज्ञात कारणों से अपनी जान दे दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें