फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातहमारे पास अनुभव की कमी, गलती होने पर थप्पड़ मत मारना; जब गुजरात के CM भूपेंद्र ने लोगों से कहा

हमारे पास अनुभव की कमी, गलती होने पर थप्पड़ मत मारना; जब गुजरात के CM भूपेंद्र ने लोगों से कहा

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा है कि उनकी सरकार के पास अनुभव की कमी है और इस वजह से गुजरात के लोग उनकी गलतियों को माफ कर देंगे और उन्हें थप्पड़ नहीं मारेंगे। दरअसल, भूपेंद्र पटेल ने...

हमारे पास अनुभव की कमी, गलती होने पर थप्पड़ मत मारना; जब गुजरात के CM भूपेंद्र ने लोगों से कहा
पीटीआई,गांधीनगरFri, 08 Oct 2021 09:57 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा है कि उनकी सरकार के पास अनुभव की कमी है और इस वजह से गुजरात के लोग उनकी गलतियों को माफ कर देंगे और उन्हें थप्पड़ नहीं मारेंगे। दरअसल, भूपेंद्र पटेल ने बृहस्पतिवार को कहा कि उनकी सरकार के पास अभी अनुभव की कमी है और वह ऐसे में गलती कर सकती है, लेकिन उन्हें भरोसा है कि लोग उसे बहुत कठोरता से नहीं आंकेंगे।

भूपेंद्र पटेल ने यहां ओमकारनाथ सामुदायिक सभागार में कोविड-19 योद्धाओं को सम्मानित करने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सफलता का श्रेय किसी एक व्यक्ति को नहीं दिया जा सकता, बल्कि यह सामूहिक प्रयास का परिणाम है।

मुख्यमंत्री पटेल ने कहा, 'हमारा पूरा मंत्रिमंडल नया है। इसमें जोश है... मुझे भरोसा है कि आप (गलतियां करने पर) हमें थप्पड़ नहीं मारेंगे। आप काम करने का सही तरीका बताएंगे और हमारी गलतियों को सुधारेंगे।'

मुख्यमंत्री ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान लोगों की निस्वार्थ सेवा करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रशंसा की।  मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी ने वर्षों से इस समर्पण का परिणाम देखा है। इतने सालों के बाद हमने गांधीनगर नगर निगम जीता है। क्या यह पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के बिना संभव है? अगर कोई भी कहता है कि भाजपा की सफलता में गुजरात के व्यक्ति का हाथ है तो मैं भरोसा नहीं करता। 

बता दें कि भाजपा ने इस सप्ताह की शुरुआत में नगर निगम बनने के बाद दस वर्षों में पहली बार 44 में से 41 सीटें जीतकर गांधीनगर नगर निगम पर जीत हासिल की है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें