फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातगुजरात में फिर मिले ड्रग्स के 87 पैकेट, 40 करोड़ है कीमत; गुजरात पुलिस ने तेज किया अभियान

गुजरात में फिर मिले ड्रग्स के 87 पैकेट, 40 करोड़ है कीमत; गुजरात पुलिस ने तेज किया अभियान

गुजरात पुलिस को ड्रग्स के 87 पैकेट बरामद हुए हैं जिनकी बाजार में कीमत 40 करोड़ रुपए से ज्यादा है। पोरबंदर में पुलिस ने सोमवार को तटीय गांव ओदादर से गांजा के आधा दर्जन पैकेट बरामद किए।

गुजरात में फिर मिले ड्रग्स के 87 पैकेट, 40 करोड़ है कीमत; गुजरात पुलिस ने तेज किया अभियान
Sneha Baluniपीटीआई,अहमदाबादTue, 18 Jun 2024 09:42 AM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के कच्छ और पोरबंदर जिलों में पिछले कुछ दिनों में समुद्र तट पर बहकर आए चरस के 87 पैकेट बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि यह राज्य में इस तरह की बरामदगी की सीरीज में लेटेस्ट है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पिछले तीन दिनों में कच्छ जिले में 40 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य की चरस के 81 पैकेट बरामद किए गए, जिनमें से 40 पैकेट सोमवार को बरामद किए गए।

पोरबंदर में पुलिस ने सोमवार को तटीय गांव ओदादर से गांजा के आधा दर्जन पैकेट बरामद किए। पिछले कुछ दिनों में कच्छ, देवभूमि द्वारका और पोरबंदर के तटीय जिलों में मादक पदार्थों के 200 से अधिक पैकेट तट पर पाए गए हैं। पुलिस ने ड्रोन और खुफिया जानकारी का उपयोग करके उनकी तलाश के लिए अभियान तेज कर दिया है।

कच्छ (पश्चिम) के पुलिस सुपरिटेंडेट (एसपी) महेंद्र बागड़िया ने कहा कि इसके साथ ही पिछले तीन दिनों में नल सरोवर, जखाऊ और मांडवी जैसे क्षेत्रों से बरामद किये गए चरस के पैकेट की संख्या बढ़कर 81 हो गई है और इनकी कीमत 40 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। इससे पहले सोमवार को पुलिस ने सोमवार को कच्छ जिले के मांडवी तालुका में समुद्र तट के पास से चरस के 40 पैकेट बरामद किए थे।

कुछ दिन पहले, कच्छ पुलिस को प्रतिबंधित ड्रग मेथमफेटामाइन युक्त लावारिस पैकेट भी मिले थे। पुलिस ने बताया कि अनुकूल (फेवरेबल) हवा की स्थिति की वजह से मादक पदार्थों से भरे पैकेट लहरों के साथ किनारे पर आ गए हैं, जिन्हें तस्करों ने पकड़े जाने के डर से गहरे समुद्र में फेंक दिया था। ड्रग्स की लेटेस्ट बरामदगी के बाद, पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है। देवभूमि द्वारका पुलिस ने रविवार को कहा कि जिले के समुद्र तट पर 10 दिनों में 62 करोड़ रुपये मूल्य के 124 किलोग्राम चरस से भरे 115 पैकेट बहकर किनारे पर आए हैं।