फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातनरेन्द्र मोदी स्टेडियम में सुरक्षा घेरा तोड़ धोनी से मिलने पहुंचे शख्स ने पुलिस पूछताछ में क्या बताया?

नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में सुरक्षा घेरा तोड़ धोनी से मिलने पहुंचे शख्स ने पुलिस पूछताछ में क्या बताया?

गुजरात के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium of Gujarat) में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान क्रिकेटर एमएस धोनी से मिलने के लिए एक शख्स ने कड़ा सुरक्षा घेरा तोड़ दिया।

नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में सुरक्षा घेरा तोड़ धोनी से मिलने पहुंचे शख्स ने पुलिस पूछताछ में क्या बताया?
Krishna Singhभाषा,अहमदाबादSat, 11 May 2024 08:19 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium of Gujarat) में दूसरी बार सुरक्षा घेरा टूटने की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच के दौरान क्रिकेटर एमएस धोनी से मिलने के लिए एक शख्स ने कड़ा सुरक्षा घेरा तोड़ दिया। पुलिस ने सुरक्षा घेरा तोड़ने वाले 21 वर्षीय युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को पूछताछ में युवक ने कई बातें बताई है। नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में सुरक्षा घेरा टूटने की यह दूसरी घटना है।

इस घटना के संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात को शहर के मोटेरा इलाके में स्थित स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मैच के दौरान हुई। सहायक पुलिस आयुक्त डीवी राणा ने कहा कि भावनगर जिले के रबारिका गांव के मूल निवासी जयकुमार जानी ने सुरक्षा घेरा तोड़कर एमएस धोनी के पास पहुंच गया। पुलिस ने बताया कि उसको भारतीय दंड संहिता की धारा-447 (आपराधिक अतिचार) के तहत गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ में जानी ने पुलिस को बताया कि वह धोनी का प्रशंसक है। वह उनसे मिलना चाहता था, इसलिए उसने सुरक्षा घेरा तोड़ा है। अधिकारी ने कहा कि वह अवरोध फांदकर बल्लेबाजी कर रहे धोनी की ओर भागा। सोशल मीडिया पर सामने आए घटना के एक वीडियो में जानी पिच के पास धोनी के आगे झुकता और उन्हें गले लगाते दिखता है। इसके बाद सुरक्षाकर्मी उसे वहां से ले जाते हुए दिखते हैं।

सहायक पुलिस आयुक्त डीवी राणा ने कहा कि जानी और उसका भाई पार्थ मैच देखने के लिए भावनगर से आए थे। डीआरएस (निर्णय समीक्षा प्रणाली) ब्रेक के दौरान जानी काले स्क्रीन के पास लगा धातु का अवरोधक फांदकर पिच की ओर भागा। उसे तुरंत पकड़कर चांदखेड़ा थाने ले जाया गया। 

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद शनिवार को उसे औपचारिक रूप से गिरफ्तार कर लिया गया। नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में छह महीने के दौरान यह दूसरी ऐसी घटना है। बता दें कि नवंबर 2023 में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप फाइनल के दौरान ऑस्ट्रेलियाई नागरिक वेन जॉनसन विराट कोहली को गले लगाने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस गया था।