DA Image
3 मार्च, 2021|11:47|IST

अगली स्टोरी

पीएम मोदी ने बताया क्यों गुजरात में मिली जीत है BJP के लिए स्पेशल, शाह बोले- अब बंगाल की बारी

amit shah and pm narendra modi

गुजारत निकाय चुनावों में मिली बंपर जीत से भारतीय जनता पार्टी गदगद है। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस जीत को बीजेपी के लिए स्पेशल बताया है तो गृहमंत्री अमित शाह ने कहा है कि लेह-लद्दाख से लेकर हैदराबाद तक बीजेपी को जीत मिली है और अब बंगाल की बारी है। बीजेपी ने छह नगर निगमों में शानदार जीत हासिल की है और 449 सीटों पर कमल खिल चुका है और कई सीटों पर अभी बढ़त बनाए हुए है।  

बीजेपी की जीत पर प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "पूरे गुजरात में आज की जीत बहुत खास है। ऐसी पार्टी के लिए जो राज्य में 2 दशकों से अधिक समय से ऐसी अभूतपूर्व जीत दर्ज कर रही है, यह सम्मान की बात है। समाज के सभी वर्गों, खासकर गुजरात के युवाओं का भाजपा के प्रति व्यापक समर्थन देखकर खुशी हो रही है।"

इसके साथ ही पीएम ने कहा, "शुक्रिया गुजरात! राज्यभर में नगरपालिका चुनावों के परिणाम स्पष्ट रूप से लोगों में विकास और सुशासन की राजनीति के प्रति अटूट विश्वास दिखाते हैं। फिर से भाजपा पर भरोसा करने के लिए राज्य के लोगों का आभारी हूं। गुजरात की सेवा करना हमेशा से एक सम्मान की बात है।"

वहीं गुजरात में मिली इस जीत पर खुशी जाहिर करते हुए गृहमंत्री और पूर्व बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने जितनी सीटें लड़ीं उनमें से करीब 85 पर्सेंट सीटें जीती हैं। कांग्रेस इस चुनाव में बुरी तरह हारी है और उसे सिर्फ 44 सीटें मिलीं। बीजेपी ने अकेले भावनगर कॉर्पोरेशन में 44 सीटें जीती हैं।  

शाह ने कहा कि गुजरात ने भारतीय जनता पार्टी के गढ़ में एक बार फिर खुद को प्रस्थापित किया है। मोदी जी के नेतृत्व में जो विकास की यात्रा चली थी, उसे बीजेपी ने आज भी चालू रखा है। आज जो परिणाम आए हैं, वह गुजरात में अब तक के सबसे अच्छे परिणाम हैं। ​​​​​गृहमंत्री ने कहा, ''​​देशभर में किसान आंदोलन, कोरोना, कई प्रकार की भ्रांतियां विपक्ष ने खड़ा करने का प्रयास किया था। हर भ्रांति को तोड़ते हुए एक के बाद एक नतीजे आ रहे हैं। लेह लद्दाख से लेकर हैदराबाद तक, गुजरात से लेकर अब बंगाल में चुनाव हैं, उसके नतीजे भी अच्छे आने वाले हैं। मोदी जी के नेतृत्व में एक संपूर्ण विजय बीजेपी को मिली है।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gujarat Municipal Elections: PM Modi told why victory in Gujarat is special for BJP