DA Image
2 नवंबर, 2020|11:34|IST

अगली स्टोरी

गुजरात: प्रेमिका से मिलने के लिए किया उसकी बहन के बच्चों का अपहरण और फिर...

kidnap

गुजरात के सूरत शहर के इच्छापोर से दो बच्चों के अगवा करने का मामला आते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने रेस्क्यू करके दोनों बच्चों को महिला के बहन के प्रेमी के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इच्छापोर समेत अलग-अलग सेल के 50 से अधिक पुलिसकर्मी बच्चों की तलाश में जुटे थे। 

मोरा गांव में रहने वाली सुधा तमांग के पुत्र शिवांग (7 वर्ष) और पुत्री सुहानी (5 वर्ष) को आरोपी गोपाल ने अगवा कर लिया था। गोपाल सुधा की बहन का प्रेमी है। गोपाल बच्चों को अगवा करने के बाद अज्ञात जगह पर ले गया और फिर सुधा को फोन करके धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारी बहन सीमा हमारे पास नहीं आई तो तुम्हारे दोनों बच्चों को जान से मार दूंगा। बच्चों के अगवा होने के बाद सुधा घबरा गई और पुलिस थाने पहुंच गई। सुधा ने इच्छापोर पुलिस को पूरी घटना बताई। 

पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई और दोनों बच्चों को आरोपी के चंगुल से मुक्त कराने के लिए खोजबीन शुरू कर दी। इच्छापोर थाने और अलग-अलग सेल के 50 से अधिक जवान बच्चों की तलाशी में जुट गए। पांच घंटे बाद पुलिस ने दोनों बच्चों को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। 

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि सुधा तमांग की बहन सीमा और आरोपी गोपाल के बीच प्रेम संबंध है। सीमा घर से कहीं दूर चली गई, इसलिए आरोपी सुधा को डराने-धमकाने की कोशिश कर रहा था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gujarat: kidnapped his sister children to meet girlfriend and then