DA Image
22 अक्तूबर, 2020|5:35|IST

अगली स्टोरी

गुजरात: IPS सफिन हसन ने दुकानदार को बेल्ट और लातों से मारा, वीडियो वायरल

                     ips

आइपीएस अधिकारी सफिन हसन गुजरात के भावनगर में एक दुकानदार से मारपीट कर विवादों में फंस गए हैं। दरअसल, किसी मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी थी कि भावनगर शिवाजी सर्कल के नजदीक बने गोपी कॉम्प्लेक्स में पटेल वीडियो पार्लर के नाम से चल रही दुकान में जुआ चलता है। पुलिस ने आनन-फानन में वहां छापामारी की, लेकिन कोई जुआरी या जुआ की खेलने की ताश-पत्ती आदि कुछ नहीं मिला। 

इससे पुलिस का पारा चढ़ गया और दुकान मालिक यज्ञेश मकवाना से पूछताछ करने लगे। इसी दौरान सहायक पुलिस उपाधीक्षक सफिन हसन भी वहां पहुंच गए और दुकानदार को भला-बुरा कहने लगे।

वीडियो पार्लर के मालिक मकवाना का आरोप है कि आइपीएस हसन ने उन्हें दुकान बंद करने की धमकी दी तथा अभद्र व्यवहार करते हुए उनसे बेल्ट व लातों से मारपीट की। इस घटना के बाद मकवाना प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती हो गए। मकवाना ने बताया कि वे पिछले 15 साल से यहां वीडियो पार्लर चला रहे हैं तथा सीजनल व्यापार करते हैं। इस दुकान के मालिक मनोहर सिंह है। 

पिछले 15 साल से वे यहां व्यापार कर रहे हैं, लेकिन आज तक उनकी कोई शिकायत नहीं आई। आइपीएस हसन का दुकानदार पर हाथ उठाने का मामला सुर्खियों में है। दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज से भी इस बात की पुष्टि हो रही है। यह वीडियो फुटेज सोशल मीडिया में भी वायरल हो चुका है। 

इस घटना को लेकर लोग पुलिस अधिकारी के रवैए की आलोचना कर रहे हैं। गौरतलब है कि हसन राजकोट में हीरा तराशने वाले दंपत्ति मुस्तफा व नसीम के बेटे हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gujarat: IPS Safin Hasan hits shopkeeper with belt and sticks video goes viral