फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातगुजरात में महिला, उसके दो बच्चों और सास ने आत्महत्या की; दोनों के पति गिरफ्तार

गुजरात में महिला, उसके दो बच्चों और सास ने आत्महत्या की; दोनों के पति गिरफ्तार

गुजरात के बनासकांठा जिले के पालनपुर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बताया जाता है कि पालनपुर में 30 वर्षीय एक महिला, उसके दो बच्चों और 55 वर्षीय सास ने एक बांध में कूदकर आत्महत्या कर ली।

गुजरात में महिला, उसके दो बच्चों और सास ने आत्महत्या की; दोनों के पति गिरफ्तार
Krishna Singhभाषा,पालनपुरMon, 06 Nov 2023 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

Gujarat Crime News: गुजरात के बनासकांठा जिले (Gujarat Banaskantha district) के पालनपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। पालनपुर (Palanpur in Gujarat) में 30 वर्षीय एक महिला, उसके दो बच्चों और 55 वर्षीय सास ने एक बांध में कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। एक पुलिस अधिकारी ने रविवार को बताया कि घटना शनिवार शाम को हुई। प्राथमिक छानबीन में पाया गया है कि दोनों ने संभवतः अपने-अपने पतियों के हाथों कथित तौर पर उत्पीड़न का शिकार होने के कारण आत्महत्या कर ली।

पालनपुर पुलिस थाने (Palanpur Police Station) के निरीक्षक एवी देसाई ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पाया गया कि नयना चौहान और उसकी सास कनुबा चौहान ने अपने-अपने पतियों नारणसिंह और गेनसिंह चौहान द्वारा लगातार यातना और दुर्व्यवहार किए जाने के कारण यह कठोर कदम उठाया।

निरीक्षक एवी देसाई के मुताबिक कि नयना के भाई प्रवीण सिंह वाघेला की शिकायत के आधार पर नारणसिंह और गेनसिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने, हमले एवं अन्य अपराधों के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई। एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। नारणसिंह फरार है। पुलिस ने बताया कि नयना, उसकी बेटी सपना (8) और बेटे विराम (5) के साथ-साथ कनुबा शनिवार सुबह बिना किसी को बताए नानी भटामल गांव में अपना घर छोड़कर चले गए।

पुलिस ने बताया कि बताया कि जब चारों शाम तक घर नहीं लौटे, तो उनके रिश्तेदारों ने उन्हें खोजा। इस दौरान उन्हें गांव के पास दंतीवाड़ा जलाशय की सीमा की दीवार के पास चारों के जूते मिले, जिसके बाद स्थानीय गोताखोरों और पुलिस ने शवों को बाहर निकाला। पालनपुर पुलिस थाने (Palanpur Police Station) के निरीक्षक एवी देसाई ने कहा कि नारणसिंह और गेनसिंह अक्सर नयना को पीटते थे। जब कनुबा अपनी बहू का पक्ष लेती थी, तो वे उसके साथ भी मारपीट करते थे। पुलिस मामले की गहन छानबीन कर रही है।