फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातगुजरात में 'पार्सल बम' से क्यों ली युवक और उसकी बेटी की जान, वजह कर देगी हैरान?

गुजरात में 'पार्सल बम' से क्यों ली युवक और उसकी बेटी की जान, वजह कर देगी हैरान?

Gujarat Parcel Bomb Blast News: गुजरात के साबरकांठा जिले के वडाली गांव में एक पार्सल में विस्फोट में जितेंद्र वंजारा (32) और उनकी बेटी भूमिका (12) मारे गए थे। अब कातिल और हत्या की वजह सामने आई है।

गुजरात में 'पार्सल बम' से क्यों ली युवक और उसकी बेटी की जान, वजह कर देगी हैरान?
Krishna Singhहिन्दुस्तान टाइम्स,अहमदाबादSat, 04 May 2024 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के साबरकांठा जिले के वडाली गांव में एक पार्सल में विस्फोट होने से दो लोगों की मौत हो गई थी। धमाके में जितेंद्र वंजारा (32) और उनकी बेटी भूमिका (12) मारे गए थे। अब पुलिस की छानबीन में पता चला है कि वह पार्सल एक व्यक्ति ने उनके घर भेजा था, जिसे वंजारा पर उसकी पत्नी के साथ संबंध होने का संदेह था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, गुरुवार को दोपहर करीब 12:30 बजे, एक ऑटोरिक्शा चालक ने वंजारा के आवास पर पार्सल पहुंचाया था, जिसमें काले रंग का वाद्ययंत्र था।

वंजारा के चचेरे भाई प्रवीण की शिकायत के आधार पर वडाली पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। प्राथमिकी के अनुसार, जब वंजारा अपनी दो बेटियों भूमिका और छाया और 14 वर्षीय पड़ोसी लड़की शिल्पा के साथ पैकेज खोल रहा था तभी उसमें धमाका हो गया। लोग आनन-फानन में वंजारा और उनकी बेटी भूमिका को लेकर स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। छाया और शिल्पा को चोटें आईं। 

इस सनसनीखेज हत्याकांड में गुजरात पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने ऑटोरिक्शा चालक जिसने पार्सल पहुंचाया था उसको और जयंती वंजारा, जिस पर जितेंद्र के घर पर विस्फोटक पैकेज भेजने का संदेह है उसे हिरासत में लिया है। पूछताछ में पता चला है कि जयंती वंजारा शक करता था कि जितेंद्र का उसकी पत्नी के साथ संबंध है। पुलिस मामले में सबूतों को जमा कर रही है। पूरी रणनीति के साथ अंजाम दिए गए इस हमले को लेकर अभी भी जांच जारी है।