फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातअहमदाबाद में डेढ़ साल की बच्ची से रेप, बिस्किट देने के बाहाने ले गया था आरोपी

अहमदाबाद में डेढ़ साल की बच्ची से रेप, बिस्किट देने के बाहाने ले गया था आरोपी

अहमदाबाद में डेढ़ साल की एक बच्ची से दुष्कर्म की वारदात सामने आई है। पुलिस ने आरोपी 34 वर्षीय शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के साहपुर शहर का रहने वाला है। 

अहमदाबाद में डेढ़ साल की बच्ची से रेप, बिस्किट देने के बाहाने ले गया था आरोपी
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,अहमदाबादWed, 14 Feb 2024 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

अहमदाबाद में डेढ़ साल की बच्ची से हैवानियत किए जाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने बताया कि उसने अहमदाबाद में डेढ़ साल की बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में एक 34 वर्षीय शख्स को सोमवार को गिरफ्तार किया। आरोपी को अहमदाबाद सेंट्रल जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के साहपुर शहर का रहने वाला है। 

'द इंडियन एक्सप्रेस' की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी का नाम जय हलदर (34) है। वह अहमदाबाद में मजदूर के रूप में काम कर रहा था। वडज पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर सीजी जोशी ने बताया कि आरोपी ने सोमवार को बिस्किट देने के बहाने बच्ची को अपने कमरे में बुलाया। जैसे ही घटना की सूचना पुलिस को मिली तुरंत एक टीम मौके पर रवाना हुई। 

पुलिस ने आरोपी को उसी रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी हलदर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) और 376AB (12 वर्ष से कम उम्र की बच्ची से दुष्कर्म) के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें