फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातBJP के लिए एक और आफत, MP के बाद अब गुजरात के ऑफिस में लगी आग; कई चीजें जलकर खाक

BJP के लिए एक और आफत, MP के बाद अब गुजरात के ऑफिस में लगी आग; कई चीजें जलकर खाक

आग सोमवार को लगी जिसमें कई सारी चीजें जलकर खाक हो गईं। इससे पहले मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल का जश्न मनाने के दौरान बीजेपी के एमपी वाले दफ्तर में भी आग लग गई थी।

BJP के लिए एक और आफत, MP के बाद अब गुजरात के ऑफिस में लगी आग; कई चीजें जलकर खाक
Aditi Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,भरूचMon, 10 Jun 2024 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के बाद गुजरात के बीजेपी ऑफिस में आग लगने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक भरूच के बीजेपी ऑफिस में आग सोमवार सुबह 10.30 बजे के करीब लगी। यह ऑफिस कसाक सर्कल क्षेत्र के पास एक कॉम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल पर स्थित है। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। अब तक किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है। सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग के अधिकारी आग बुझाने के लिए तुरंत दमकल गाड़ियों के साथ मौके पर पहुंचे। भरूच नगर पालिका के फायरमैन, शैलेश ससिया ने कहा, "सोमवार सुबह लगभग 10.30 बजे, भाजपा के कार्यालय में आग लगने की सूचना मिली थी, जो शहर के कसाक सर्कल क्षेत्र के पास एक कॉम्प्लेक्स की दूसरी मंजिल पर स्थित है।"

बीजेपी दफ्तर में लगी आग इतनी भीषण थी कि कई सारी चीजें जलकर खाक हो गईं। ऑफिस में लगे AC भी इसकी चपेट में आ गए। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो भी जारी किया है जिसमें कई सारी तारें जली नजर आ रही हैं। 

इससे पहले  प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी के लगातार तीसरी बार शपथ लेने के जश्न में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं की आतिशबाजी के दौरान इंदौर में चार मंजिला पार्टी कार्यालय की छत में रविवार रात आग लग गई। घटना के चश्मदीदों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शहर के जावरा कम्पाउंड क्षेत्र में भाजपा के मुख्य कार्यालय की छत में पार्टी कार्यकर्ताओं की आतिशबाजी के दौरान आग लगी।

भाजपा के मीडिया विभाग के एक पदाधिकारी ने बताया कि आतिशबाजी के दौरान पार्टी कार्यालय की छत पर पड़े प्लाईवुड के टुकड़ों, पुराने सोफा, फर्नीचर और अन्य अनुपयोगी सामान में किसी पटाखे के कारण आग लगी। उन्होंने बताया कि आग पर दमकल विभाग की मदद से काबू पा लिया गया और इस घटना में कोई व्यक्ति हताहत नहीं हुआ।

एजेंसी से इनपुट

Advertisement