फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातघोड़ी नहीं बुल्डोजर पर बैठ दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा, कहां से आया आइडिया?

घोड़ी नहीं बुल्डोजर पर बैठ दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा, कहां से आया आइडिया?

गुजरात के नवसारी जिले में एक व्यक्ति अपनी बारात में दुल्हन को लेने के लिए बुल्डोजर से पहुंचा था। दूल्हे ने बताया कि उसे यह आइडिया यूट्यूब से देखकर आया था। वो अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहता था।

घोड़ी नहीं बुल्डोजर पर बैठ दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा, कहां से आया आइडिया?
Mohammad Azamएएनआई,नवसारीSat, 04 Feb 2023 11:07 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लोग अपनी शादी को लेकर तरह-तरह के सपने देखते हैं। हर इंसान चाहता है कि उसकी शादी एक अलग अंदाज में हो। कुछ ऐसा ही हुआ गुजरात के नवसारी जिले में। यहां शादी के दौरान दूल्हा बारात में दुल्हन को लेने के लिए घोड़ी के बजाय बुल्डोजर से आया। नवसारी जिले के कलियारी गांव में आई बारात में केयूर पटेल की शादी थी। इस इलाके के लोग अपनी दुल्हन को लेने के लिए लग्जरी गाड़ियों से जाते हैं लेकिन केयूर अपनी दूल्हन को लेने के लिए बुल्डोजर से गए। दूल्हे का इस तरह दुल्हन को लेने बुल्डोजर से आना लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। केयूर की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

यूट्यूब पर देख आया था आइडिया
बुल्डोजर से अपनी दुल्हनिया को लेने पहुंचे केयूर ने बताया कि उनको बुल्डोजर ले जाने का आइडिया यूट्यूब से मिला था। उन्होंने कहा कि वो अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहते थे। अलग तरह से बारात ले जाना चाहते थे। इसी चाह में यूट्यूब पर आइडिया ढूंढने के दौरान ये तरीका सूझा और दुल्हन को लेने के लिए बुल्डोजर से उसके घर पहुंच गए। दुल्हन को बुल्डोजर से लेने पहुंचे केयूर को देखकर आसपास के लोग और रास्ते में लोगों ने आश्चर्य से देखा।

इलाके में इस तरह की पहली शादी
केयूर के बुल्डोजर से दुल्हन को लेने पहुंचना किसी रिकॉर्ड से कम नहीं है। इलाके के लोगों ने बताया कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब कोई दुल्हन को लेने के लिए बुल्डोजर से पहुंचा है। इससे पहले ऐसा किसी ने नहीं किया है। लोगों ने बताया कि इलाके में बारात के लिए लोग अलग-अलग तरह की लग्जरी गाड़ियों का इस्तेमाल करते हैं लेकिन इस तरह बुल्डोजर लेकर बारबात आते किसी को नहीं देखा।

फूलों से सजाया गया था बुल्डोजर
केयूर की शादी के लिए तैयार किए गए बुल्डोजर को अच्छी तरह सजाया गया था। उस पर फूल-मालाओं की सजावट भी की गई थी। साथ ही दूल्हा-दुल्हन के बैठने के लिए आगे सीट भी लगाई गई थी। जिस पर बैठकर दूल्हा केयूर अपनी दुल्हन को लेने आया था। एक सवाल को जवाब में केयूर ने कहा कि वो अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहते थे इसलिए वो दुल्हन को लेने के लिए बुल्डोजर से पहुंचे थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें