फोटो गैलरी

Hindi News गुजरातगुजरात में ऑफिस की छत से कूद गया सरकारी कर्मचारी, दर्दनाक मौत

गुजरात में ऑफिस की छत से कूद गया सरकारी कर्मचारी, दर्दनाक मौत

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस इस सुसाइड केस की गहनता से जांच कर रहे हैं।

गुजरात में ऑफिस की छत से कूद गया सरकारी कर्मचारी, दर्दनाक मौत
Devesh Mishraपीटीआई,पाटनSun, 11 Feb 2024 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात में एक सरकारी कर्मचारी ने ऑफिस की छत से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। कर्मचारी पाटन जिले के हारिज तालुका में नौकरी करता था। मृतक की पहचान वीओ पटेल के रूप में हुई है। पुलिस उपाधीक्षक (डीवाईएसपी) डीडी चौधरी ने बताया कि वीओ पटेल हारिज तालुका के मामलतदार के रूप में कार्यरत थे। रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे वह अपने कार्यस्थल पर आत्महत्या कर लिए। वह दो मंजिला कार्यालय भवन की छत से कूद गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चला है। पुलिस इस सुसाइड केस की गहनता से जांच कर रहे हैं। बता दें कि मृतक मामलातदार के पद पर नियुक्त थे। मामलातदार एक तालुका के राजस्व प्रशासन का प्रमुख और कार्यकारी मजिस्ट्रेट होता है।

एक अधिकारी ने बताया कि हारिज पुलिस स्टेशन में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है। डीवाईएसपी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि मृतक के शव को डॉक्टरों के एक पैनल द्वारा जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।

यह भी जानिए:
वहीं एक दूसरे मामले में राजस्थान में एक हेड कॉन्स्टेबल ने खुद को शूट कर लिया। झुंझुनू की जिला जेल में तैनात मुख्य जेल प्रहरी हेड कॉन्स्टेबल ने रविवार को रिवॉल्वर से अपने सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कोतवाली थाना प्रभारी राम मनोहर ठोलिया ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि जेल में मुख्य जेल प्रहरी कृष्ण कुमार (45) ने खुद के सिर में रिवॉल्वर से गोली मार ली है।

पुलिस ने बताया कि झुंझुनू जेल से इसके बाद बॉडी को बीडीके हॉस्पिटल लाए। जहां मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। किन हालात में मौत हुई और आत्महत्या का कारण क्या रहा, इसकी जांच करेंगे। हालांकि जेल प्रशासन का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। झुंझुनू जिले की अलसीसर तहसील के जवाहरपुरा गांव निवासी कृष्ण कुमार झुंझुनू जेल में हेड कॉन्स्टेबल थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें