फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातदांडी तट पर पिकनिक मना रहे परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, चार लोग समुद्र में समाए

दांडी तट पर पिकनिक मना रहे परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, चार लोग समुद्र में समाए

गुजरात के नवसारी में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के दांडी तट पर पिकनिक मना रहे एक परिवार के चार सदस्य समुद्र में बह गए, जबकि तीन लोगों को बचा लिया गया। लापता लोगों की तलाश की जा रही है।

दांडी तट पर पिकनिक मना रहे परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, चार लोग समुद्र में समाए
Subodh Mishraपीटीआई,नवसारीSun, 12 May 2024 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के नवसारी में दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के दांडी तट पर पिकनिक मना रहे गुजरात के नवसारी जिले के खडसुपा गांव में रहने वाले एक परिवार के चार सदस्य समुद्र में बह गए, जबकि तीन लोगों के बचा लिया गया। अग्निशमन दल और पुलिसकर्मियों की मदद से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को गुजरात के नवसारी जिले का एक परिवार दांडी तट पर पिकनिक मनाने आया था। इस दौरान परिवार के कुछ सदस्य समुद्र में उतरे। अचानक आई तेज बहाव में वे लोग बहने लगे।

हालांकि उनमें से तीन लोगों को बचा लिया गया, जबकि एक महिला और उसके दो बेटों सहित परिवार के चार सदस्य समुद्र में बह गए। समुद्र में लापता हुए व्यक्तियों की पहचान सुशीला गोपालसिंह राजपूत (42), उनके बेटे दक्ष (11) और युवराज (17) और उनकी बहन की बेटी दुर्गा (17) के रूप में की गई है। 

डिप्टी कलेक्टर जनम ठाकोर ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि होमगार्ड्स ने तीन लोगों को बचा लिया, जबकि चार अन्य लोगों को बचाया नहीं जा सका। वे लोग मदद पहुंचने से पहले ही समुद्र में बह गए थे। उन्होंने कहा कि स्थानीय अग्निशमन दल और पुलिसकर्मियों की मदद से तलाशी अभियान शुरू किया गया है। राजपूत परिवार के एक रिश्तेदार ने पीटीआई को बताया कि वे मूलरूप से राजस्थान के भीलवाड़ा के रहने वाले थे, लेकिन नवसारी जिले के खडसुपा गांव में बस गए। 

राजपूत परिवार के एक रिश्तेदार पारसमल कुमावत ने बताया कि नवसारी समुद्र तट पर वे लोग पिकनिक मना रहे थे। परिवार के कुछ लोग समुद्र तट के किनारे गए। इस बीच आई तेज बहाव में वे लोग बहने लगे। गोपालसिंह (सुशीला राजपूत के पति) ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की। जब वह असफल रहे तो उन्होंने शोर मचाया। उसके बाद होमगार्ड मौके पर पहुंचे। उन्होंने तीन लोगों को तो बचा लिया, लेकिन चार लोग समुद्र में लापता हो गए।