DA Image
5 मार्च, 2021|7:19|IST

अगली स्टोरी

गुजरात: घर के दरवाजे पर भरा था 4 से 5 फीट पानी, डूबते-डूबते बचा बच्चा

rajkot flood water

जिले में लगातार हो रही तेज बारिश के कारण जगह-जगह पानी जमा हो गया है. इसी कड़ी में शहर का शास्त्री नगर इलाक़ा पीछे नहीं है। पानी भरने के कारण यहां एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल, तेज बारिश के बीच घर के दरवाजे पर खड़ा एक बच्चा पानी में गिर गया। गनीमत रही कि इसी दौरान एक राहगीर की उस पर नजर पड़ गई और दौड़कर उसने बच्चे को बचा लिया।

जानकारी के अनुसार घर के बाहर करीब 4-5 फीट पानी भरा हुआ था, जिससे बच्चे का पैर फिसल गया और वह पानी में गिर गया। बच्चे को पानी में गिरता देख किसी का भी मन विचलित हो उठेगा। हालांकि इन सब के बीच जलभराव वाले इलाक़ों में रहने वाले लोगों को और भी ज्यादा सतर्क रहना होगा। ताकि कोई अनहोनी ना हो।

बता दें कि गुजरात के सौराष्ट्र में पिछले दो दिनों से भारी बारिश का हो रही है। मौसम विभाग ने पहले से ही भारी बारिश की चेतावनी दी हुई थी। बताया गया कि जामनगर, द्वारिका और कच्छ में भारी बारिश होगी।

वहीं गिर, सोमनाथ, जूनागढ़, पोरबंदर और राजकोट में भी हालात ऐसे ही रहेंगे। गुजरात में लगातार बारिश के कारण राजकोट के पड्ढारी के खिजड़िया मोटा गांव में आई बाढ़ में कई मवेशी बह गए। ऐसे ही राज्य भर से कई परेशान कर देने वाले दृश्य .ामने आ रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Flood Rajkot House 5 Feet Water Child save