फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News गुजरातराजकोट के गेमिंग जोन की आग ने एक ही परिवार के 5 लोगों को लील लिया, नवविवाहित जोड़े की भी मौत

राजकोट के गेमिंग जोन की आग ने एक ही परिवार के 5 लोगों को लील लिया, नवविवाहित जोड़े की भी मौत

गुजरात के राजकोट शहर में टीआरपी गेम जोन में लगी भीषण आग में जडेजा परिवार ने अपने पांच लोगों को खो दिया। शनिवार शाम को जडेजा परिवार भी इस गेम जोन में मौजूद था, जब इसमें भीषण आग लग गई थी।

राजकोट के गेमिंग जोन की आग ने एक ही परिवार के 5 लोगों को लील लिया, नवविवाहित जोड़े की भी मौत
Subodh Mishraभाषा,राजकोटSun, 26 May 2024 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

गुजरात के राजकोट शहर में टीआरपी गेम जोन में लगी भीषण आग में जडेजा परिवार ने अपने पांच लोगों को खो दिया। शनिवार शाम को जब इस गेम जोन में भीषण आग लगी तो जडेजा परिवार भी वहां मौजूद था। विरेंद्र सिंह जडेजा (42) की बेटी देविकाबा जडेजा ने कहा, ''मेरे पिता आग लगने के बाद मेरे भाई और तीन अन्य रिश्तेदारों को बचाने के लिए गेम जोन की ऊपरी मंजिल पर पहुंचने के बाद लापता हो गए।''

शनिवार की त्रासदी को याद करते हुए उन्होंने कहा, ''मेरे माता-पिता, भाई और मेरे मामा का परिवार गेम जोन में गए थे। वहां हम एक रेस्तरां में थे। मेरे दो भाई और बहन ट्रैम्पोलिन खेलने के लिए ऊपरी मंजिल पर गए थे।'' देविकाबा ने कहा कि जब आग लगी तो हम रेस्तरां में बैठे थे। मेरे पिता और मामा दौड़कर वहां पहुंचे, जहां मेरे भाई और बहन ट्रैम्पोलिन खेल रहे थे। कुछ विस्फोट हुए। कोई भी बच नहीं सका। उन्होंने दावा किया कि आग बुझाने के लिए वहां कोई उपकरण नहीं था और कोई 'फायर अलार्म' भी सुनाई नहीं दिया।

इस हादसे में जान गंवाने वालों में विवेक (26) और खुशाली दुसारा (24) भी शामिल हैं, जिनकी दो महीने पहले ही शादी हुई थी। मृतकों में विवेक की एक रिश्तेदार तीशा भी शामिल थीं। गिर सोमनाथ जिले में उनके परिवार को रात भर नींद नहीं आई, क्योंकि वे दंपति से फोन पर संपर्क नहीं कर सके। रविवार को दंपति के बारे में पता लगाने के लिए परिवार राजकोट के लिए रवाना हुआ था।

वहीं, राजकोट के कलेक्टर प्रभाव जोशी ने कहा कि त्रासदी में 27 लोगों की मौत हो गई और सभी पीड़ितों के डीएनए नमूने रविवार तड़के एयर एम्बुलेंस से गांधीनगर स्थित फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला भेजे गए हैं। देविकाबा ने कहा कि जडेजा परिवार के जो पांच सदस्य लापता हैं, उन्हें मृत मान लिया गया है, जिनमें से तीन 10-15 साल की उम्र के बच्चे हैं।